बिग बॉस का ग्यारहवा सीजन मात्र एक ऐसा सीजन रहा है जो शो खत्म होने के बाद भी लगातार चर्चा में बना हुआ है और ऐसा अगर मुमकिन हुआ है तो सिर्फ इस बार घर में गए रोमांचित कंटेस्टेंटस की वजह से जिन्होंने इस शो को बुलंदियों तक पहुँचाया है| फिर चाहे वो हिना खान हो, शिल्पा शिंदे या विकास गुप्ता या फिर अर्शी खान, सभी कंटेस्टेंट वाद विवादों से दूर नहीं थे| लेकिन इस बार हिना खान एकमात्र ऐसी प्रतियोगी रही है जिसने सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटोरी है हालांकि वह शुरुआत से ही अपने विवादित बयानों की वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती रही और कई बार तो लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी बनाया।

खैर जो भी हो हिना इस सीजन की पहली रनर अप बनकर घर से बाहर आई हैं| फिनाले वाले दिन ही वह मीडिया से मिली लेकिन उसके बाद हिना कहीं भी नजर नहीं आई। कुछ दिन पहले ही वह विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा से मिली थी और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रुबरु भी हुई लेकिन फिनाले के बाद से वह मीडिया के सामने नहीं आईं।

बता दें कि हाल ही में हिना मीडिया से रूबरू हुई और बिग बॉस के बाद से अपनी जिंदगी में आए बदलावों को फैंस के साथ साझा किया। हिना अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया। हिना ने इस दौरान कई ऐसे ऐसे खुलासे किए कि आप सुनकर चौंक जाएंगे।हिना ने बताया कि वह इन दिनों कई लोगों से मिली है और बहुत जल्द वह टीवी या फिल्मों में नजर आ सकती हैं। जैसा कि हमने आपको बताया कि हिना बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सिर्फ विकास और प्रियांक से ही मिली। इस मुलाकात के बारे में हिना ने कहा कि घर के अंदर हम एक दूसरे के प्रतिद्वंदी थे और हम जानते थे कि घर से बाहर हम एक दूसरे के अच्छे दोस्त होंगे क्योंकि हम सभी समझदार है|

Hina Khan is live with us to talk about bigg boss 11 #biggboss

Posted by BollywoodLife.Com on Monday, 29 January 2018

हिना ने बताया कि कि वह दो अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती हैं और वह दो अभिनेता है आमिर खान और इरफान खान क्योंकि हिना का मानना है कि वह उनके साथ काम करके बहुत कुछ सीख सकती है।बिग बॉस के घर में एक आम आदमी के तौर पर कदम रखने वाले लव त्यागी के साथ हिना की खूब बनी थी| हिना ने खुलासा किया कि उन्होंने लव से फोन पर बात की है, वह इन दिनों अपने घरवालों के साथ है और जल्द ही वह उनसे मिलेंगी। आप नीचे इस वीडियो को देख सकते हैं।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account