हिना ने शिल्पा पर लगाया घटिया आरोप.. बाद में मिला ऐसा जवाब की उड़ गए हिना के होश!!

3 months ago Mahima Nigam 0

बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसका क्रेज पहले महीने के पहले दिन से लेकर आखिरी महीने के आखिरी दिन तक सिर्फ बढ़ता ही जाता है| इस बात से तो आप सभी वाकिफ होंगे कि यह हफ्ता ‘बिग बॉस 11’ का आखिरी हफ्ता होने के  साथ-साथ फिनाले वीक भी है| हाल ही में हुए नॉमिनेशन में पड़ोसी के रूप में आए लव त्यागी तीन सेलेबस यानी विकास गुप्ता, हिना खान और शिल्पा शिंदा के सामने नहीं टिक पाए और घर से नौ दो ग्यारह हो गए| इसी के साथ आखिरी हफ्ते का सफ़र शुरू हुआ जिसमें कुछ खास होना तो बनता ही है| हर बार की तरह इस सीजन में भी आखिरी हफ्ते में मीडिया पर्सन्स को बुलाया गया जिसमें पत्रकारों ने घर के कंटेस्टेंट से ऐसे सवाल पूछे जिसके जवाब देने में उनके पसीने छूट गए|आज रात के एपिसोड में आपको बिग बॉस के घर में प्रेस कांफ्रेंस देखने को मिलेगी। जिसमें पत्रकार फिनाले में पहुंच चुके पांचों सदस्यों से तीखे सवाल करेंगे और घर वालों को उनके तीखे सवालों के जवाब देने होंगे। बता दें कि पत्रकारों के सवालों के घेरे में जो सदस्य फंसी हैं वो हैं घर की स्टाइल आइकन हिना खान।

दरअसल हुआ यूँ कि प्रेस कांफ्रेंस में जब एक पत्रकार हिना खान से सवाल पूछती है कि शिल्पा ने किचन में रहकर काफी लोगों के दिल जीतें हैं , तो क्या आप उससे जलती हैं? तो लाडली बहु हिना कहती है कि अगर किचन में खाना बनाने से और टास्क ना करने से बिग बॉस का शो जीता जा सकता तो मैं कुकिंग सीख कर इस शो में आती। ऐसे एक दूसरी पत्रकार हिना को जवाब देती हुए कहती है कि ये खतरों का खिलाड़ी नहीं है जहां आप सिर्फ टास्क करके जीत सकती हैं। ऐसे में हिना खान का चेहरा देखने लायक बन जाता है।

आपको बता दें कि यह मुद्दा कोई नया नहीं है| शिल्पा और किचन केरिश्ते की बात अक्सर सबके चर्चे का मुद्दा रहती है| भले ही घर के अंदर कंटेस्टेंट ने कुछ भी कहा हो लेकिन एलिमिनेट होने के बाद कंटेस्टेंट ने शिल्पा की इस दरियादिली की तारीफ ही की है। घर से बाहर आ चुके लव त्यागी ने भी शिल्पा के इसी खूबी को बताते हुए कहा कि जब कभी भी आपको भूख लगी हो शिल्पा जी से बोल दो अपना सारा काम छोड़कर खाना ला देती थीं।

 

वैसे शिल्पा शिंदे बिग बॉस के घर में एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं। अभी हाल ही में माल टास्क में सबसे ज्यादा वोट भी शिल्पा को ही मिलें थे।और तो और कई लोग शिल्पा शिंदे को विजेता भी घोषित के चुके हैं। वैसे अब 14 जनवरी यानी फिनाले की रात को ही बता चलेगा की बिग बॉस के घर का विनर कौन है।