बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। बॉलीवुड से रिश्ता रखने वाला शायद ही कोई ऐसा अभिनेता या अभिनेत्री होगी, जिसका नाम किसी विवाद की वजह से सुर्खियों मे नहीं आया हो। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो अपने फिल्मों से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चाओ मे आए हुए हैं। इन्ही मे से कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियाँ है जो जान बूझकर विवाद करती हैं या फिर विवादित ब्यान देती है, ताकि वह लाइम लाइट में बनी रहें। राखी सावंत और पूनम पांडे इन्ही में से हैं।

आपको बता दे, कि हम यहा ना  राखी संवात की बात कर रहे हैं और ना ही हर समय न्यूड पोज देकर सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे की बल्कि हम बात कर रहे हैं एक समय में लोगों से लेकर अंडरवर्ल्ड की दुनिया में तहलका मचाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री मोनिका वेदी की। शायद ही कोई बॉलीवुड फिल्मों का कोई फैंस होगा, जो एक्ट्रेस मोनिका बेदी के बारे में नहीं जनता होगा। हालाँकि यह बात अलग है कि मोनिका बेदी अपने अभिनय से कम और विवादों के वजह से ज्यादा सुर्खियों मे रही हैं।


मोनिका बेदी ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे पर भी काम किया है। टीवी पर आने वाली फेमस धारावाहिक सरस्वतीचंद्र ( 2013-14) और बंधन (2015) में भी मोनिका काम कर चुकी हैं। मोनिका को लोग उनके फिल्मी  कैरियर की वजह से कम उनके जीवन मे आए उतार-चढ़ाव के वजह से ज्यादा याद रखते हैं। मोनिका बेदी फर्जी पासपोर्ट बनवाने के चक्कर में भोपाल की ISO जेल में भी रह चुकी हैं। यहीं पर उनके बाथरूम में जेलर द्वारा cctv  कैमरा लगावा कर अश्लील एमएमएस बनाने की बात सामने आई थी।

दरअसल यह बात उस समय की है जब मोनिका बेदी को साल 2005 में भोपाल के एक जेल में लाया गया था। मोनिका के उस जेल में आते ही मध्यप्रदेश पुलिस के कई अधिकारीयों ने अपनी ड्यूटी मोनिका बेदी के ही सेल के पास ही लगवा ली थी। केवल यही नहीं मोनिका बेदी का उन पुलिस अधिकारीयों के ऊपर ऐसा मैजिक चला था कि प्रतिदिन  एक पुलिस अधिकारी मोनिका के लिए भोपाल के ही एक थ्री स्टार होटल से उनकी पसंदीदा खाना मंगवाता था और वह मोनिका बेदी के साथ में ही बैठकर खाता भी था।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account