हॉलीवुड में हाल ही ऑवर्डस फंक्शन का सिलसिला चल रहा है। ब्रिटिश अकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्टस(बाफ्टा) ने अपना 71वां ब्रिटिश अकादमी फिल्म अवॉर्ड्स ने इस अवॉर्ड्स आयोजित किया था। इस अवॉर्ड्स फंक्शन में हॉलीवुड के कई बड़े स्टार शामिल हुए। इस इंवेट में पहुंचे सभी स्टार ब्लैक कलर की ड्रैस में दिखाई दिए।

आपको बता दें कि, सर्पोटिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतने वाली एलिशन जैनी ने इस अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक और गोल्डन कलर की ड्रैस पहन कर आई थी। साथ ही उन्होंने अपने पैरों में ब्लैक कलर की सैंडल पहन रखी थी। उनकी हील्स काफी हाई थी।

दरअसल, एलिशन को उनकी हाई हील्स की वजह से पैरो में दर्द हो रहा था जिस वजह से उन्होंने अपनी हील्स उतार कर नंगे पैर चलने का फैसला लिया और वो अपनी हील्स उतार कर सड़क के किनारे चलने लगी उनको देखकर सभी लोग हैरान रह गए और उनकी फोटोज क्लिक करने लगे। एलिशन को हॉलीवुड में उनके वर्सटाइल के लिए जाना जाता है। वो उनको दिए हर किरदार को बहुत अच्छे से निभाती है। एलिशन ने कई सारे अवॉर्डस जीते है। एलिशन ने अपनी ग्रेजुशन केनियॉ कॉलेज से की है। एलिशन का जन्म 19 नंबर 1958 में हुआ था। एलिशन ने अपने कॉलेज के समय में रॉयल अकेडमी ऑफ ड्रामटीक आर्ट में पढ़ने के लिए उन्हें इशकोलरशिप जीता था। एलिशन अमेरीकन एक्ट्रेस है।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account