कुछ इस अंदाज में छोटे पर्दे की बहू दिव्यांका ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि.. वीडियो देखकर आप भी रो देंगे…

2 months ago admin 0

श्रीदेवी की मौत की खबर से ऐसा कोई इंसान नहीं होगा जिससे झटका ना लगा हो। बॉलीवुड से टीवी इंडस्ट्री तक सब सदमें में है कि अचानक क्या हो गया कि श्रीदेवी उन्हें यूं अचानक छोड़कर चली गई। उनकी मृत्यु के बाद तो उनके घर पर फैंस का जमावड़ा लग गया है और उनके करीबी दोस्त उनके घर पहुच रहे है। हर कोई उन्हें अपने तरिके से श्रद्धांजलि दें रहे है।

आपको बता दें कि, दिव्यांका त्रिपाठी ने श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने का अलग ही तरीका निकाला है। दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियोज शेयर करते हुए। श्रीदेवी को अपनी तरफ से ट्रिब्यूट दिया है।

दरअसल, दिव्यांग ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए-8’ के दो वीडियोज अपने अकांट पर शेयर किए है। जिनमें श्रीदेवी उनके साथ नजर आ रही है। इस वीडियो को तब रिकोर्ड किया गया था। जब श्रीदेवी अपनी फिल्म ‘मॉम’ के प्रमोशन के लिए आई थी। जिसके बाद उन्होंने सभी जोड़ियों के डांस प्रफोंमस को देखा और जड़ किया था इस बीच दिव्यांका की रिक्वेस्ट पर उन्होंने थोड़ा-सा डांस भी किया था। श्रीदेवी ने अपने करियर में कभी किसी छोटे स्टार के सामने अपने आपको सुपर साबित नहीं किया था। वो जमीन से जुड़ी महिला थी। उन्होंने कभी किसी का अनादर नहीं किया था। वो जिससे भी मिलती थी सभी से प्यार से मिलती थी लोग उनकी एक स्माइल के दिवाने थे और आज उनके चले जाने के बाद सभी के पास उनकी यादे ही रह गई है। जिसको लोग अपने- अपने तरीके से सोशल मीडिया पर शेयर कर के उनको श्रद्धांजलि दें रहे है।