टीवी कि दुनिया में इन दिनों सामाजिक मुद्दों को उठाते हुए कई चैनल सामने आ रहें है। इन्हीं चैनलों में से एक चैनल कलर्स भी है। खबरों के अनुसार कलर्स चैनल के फ़ेमस सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की‘  इन दिनों लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस सीरियल कि कहानी बाकी अन्य सीरियलों से काफी अलग है| जिसके वजह सीरियल कि लोकप्रियता खूब बढ़ रही है।

आपकों बता दे, कि इस सीरियल के माध्यम से निर्माता और निर्देशक समाज में किन्नरों के प्रति जो लोगों की मानसिकता है उसको बदलने की कोशिश कर रहे हैं। इस सीरियल की मुख्य एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इसमे एक किन्नर की भूमिका में नजर आ रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, रुबीना बहुत जल्द ही सीरियल के एक सीक्वेंस के लिए असली किन्नरों के साथ परफॉर्म करती नजर आएंगी। इस सीक्वेंस के लिए रुबीना दिलैक 70 किन्नरों के साथ परफॉर्म करेंगी।

 

बता दे, कि हाल में ही एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सीरियल में अपनी परफॉर्मेंस से जुड़ी हुई एक वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह बनारसी साड़ी पहने डांस प्रेक्टिस करती नजर आ रही हैं। सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ के इस सीन को रियल लुक देने के लिए इसमें असली किन्नरों को शामिल किया गया है। अगर इस सीन की शूटिंग की बात करे तो रुबीना दिलैक खुद ने बताया कि भगवान की पूजा किन्नर समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण रस्म है, जिसमें किन्नर भगवान से अगले जन्म में महिला के रूप में पैदा होने की प्रार्थना करते हैं। रुबीना ने आगे बताया कि इस समुदाय के लोगों के साथ शूटिंग करना मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण और प्रेरणादायक था। लेकिन इसको लेकर मैं काफी उत्साहित भी थी।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account