प्रिया प्रकाश ने कुछ इस अंदाज़ में दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि, जिसे देख आप भी रह जाएंगे चकित

2 months ago admin 0

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की 24 फरवरी को हार्ट अटैक आने कि वजह से 54 साल की उम्र में मौत हो गई। उन्होंने दुबई से 120 किलोमीटर दूर रास अल खैला में अपनी आखिरी सांस ली। वहीं उनके चाहने वाले उन्हें अलग-अलग प्रकार से याद कर रहे हैं औऱ श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया की सेंशनल गर्ल और मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने श्रीदेवी को खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। बता दे, कि प्रिया प्रकाश ने करण जौहर की फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’  का टाइटल सॉन्ग गाकर श्रीदेवी को अपनी श्रद्धांजलि दी है। प्रिया का ये वीडियो उनके एक फैन क्लब के ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया है।

आपकों बता दे, कि ये वही अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियार है जिनका कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया था। जिसमें वो आंख मारती नजर आ रही थीं। देखते ही देखते इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाने लगा और जमकर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया जाने लगा| यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि वो रातों-रात पूरे इंडिया की धड़कन बन गईं।

लेकिन इस गाना ‘मानिक्या मलारया पूवी’  को लेकर एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियार के खिलाफ तेलंगाना और महाराष्ट्र में केस दर्ज भी कराया गया है। उन पर समुदाय विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है| दरअसल इस गाने को लेकर प्रिया प्रकाश और फिल्म के निर्देशक ओमार लुलु पर यह आरोप लगाया है कि गाना ‘मानिक्या मलारया पूवी’  में मुस्लिम धर्म के पैगंबर और उनकी पत्नी को गलत तरीके से प्रस्तुत किया है।