टीवी जगत का सबसे फेमस सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो यह सीरियल नहीं देखता होगा। इस सीरियल छोटे पर्दे पर धमाल मचा रखा है। अगर हम इस शो की टीआरपी की बात करें तो बाकि शो के अपेक्षा इसकी टीआरपी भी बहुत ज्यादा है।आपकों बता दे, कि इस शो के हर एक किरदार को  दर्शकों ने काफी पसंद किया है अगर हम कहे कि सबसे ज्यादा इस शो के एक किरदार को पसंद किया गया है तो यह कहना भी गलत नहीं होगा। हम बात कर रहे हैं अंगूरी भाभी की जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। अंगूरी भाभी का सबसे फेमस डॉयलॉग ‘सही पकड़े हैं’ जिसे सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। आज हम आपको इस सीरियल की अंगूरी भाभी की कुछ बेहद ही हॉट और खूबसूरत तस्वीरें आपको दिखाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें, कि आजकल अंगूरी भाभी गोवा में हैं। दरअसल सीरियल के कुछ सीन हैं जो गोवा में शूट किए जा रहे हैं जो फिर सीरियल में आगे के एपिसोड में दिखाए जांएगे। आज हम आपको अंगूरी भाभी की स्कर्ट में कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देखकर आप भी उनके खूबसूरती के दिवाने हो जाएंगे।

अंगूरी भाभी इन ड्रसेस में काफी ही खूबसूरत लग रही हैं। अक्सर आपने सीरियल में अंगूरी भाभी को बिल्कुल ही संस्कारी बहू के रूप में देखा है और वह सीरियल में हमेशा ही अपने सिर पर पल्लू ही रखे हुए होती हैं। मगर अंगूरी भाभी यानि शुंभागी रियल लाइफ में काफी ही ग्लेमरस हैं जैसा की आप इन तस्वीरों में देख रहे हैं।

फ़िलहाल शुंभागी आजकल टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ की टीआरपी को और भी बढ़ाने के लिए गोवा में शूटिंग कर रही हैं। यहा पर कई सारे एपिसोड शूट किये जाना है। खबरों के अनुसार सीरियल के जितने भी कलाकार हैं वह सब ही मुबंई में शूटिंग करके बोर हो गए थे। इसी वजह से सीरियल के आगे के एपिसोड को गोवा में शूट करा जा रहा है। सीरियल के सारे ही कलाकारों में एक अलग सा जोश आ गया है गोवा में शूटिंग करने से। सारे ही कलाकार शूटिंग के साथ-साथ खूब मस्ती भी कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गोवा में शूटिंग करने के लिए एक थीम भी रखी गई है। इस थीम में यह है कि विभूति अंगूरी भाभी के आने के सपने देखता है और उनके दोस्त मिलकर उनके सपनों पर पानी ही फेर देते हैं। ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में इस सीरियल में ओर भी रोमांच देखा जा सकता है।

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account