आपके पास अच्छा घर, अच्छी नौकरी, अच्छा परिवार हो और इन सबके साथ घर में एक काम करने वाली मेड भी हो तो जिंदगी की आधी खुशियाँ अपने आप मिल जाती हैं| ऊपर से अगर आप एक वाइफ, घर की बहु और बच्चे की मां हैं इसी के साथ आप अगर एक वर्किंग वीमेन हैं तो मेड का सपोर्ट आपको किसी वरदान से कम नहीं लगता है| लेकिन इन सब खुशियों के चलते अगर आपकी काम वाली एक दिन की भी छुट्टी ले लेती है तो आप पर जैसे मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ता है, ऐसे में सारा काम खुद से करना, खासतौर से बतर्न धोना सबसे बड़ा सिर दर्द बन जाता है|

जरा सोचिए, आप ऑफिस से थक हार कर घर आती हैं कि अचानक आपकी सास आपको बताती है कि कल घर में आपके पति के मौसा मौसी और उनके बच्चे रुकने आ रहे हैं वो भी पूरे तीन दिन के लिए और इतने में आपकी काम वाली का कॉल भी आता है और आपको वो बताती है कि आगे तीन दिन वो छुट्टी पर है, बस इतना सुनते ही आपकी साँसे तेज हो जाते हैं और आपक्प लग जाता है 440 वाल्ट का झटका| जितने लोग उतने काम, उतने बर्तन, ऐसे में न मेड न बर्तन धोने का समय तो क्या करें? चलिए हम आज आपको इसका समाधान बताते है|

दुनिया में दिन पर दिन बढ़ती हुई टेक्नोलॉजी को देखते हुए डिशवाशर को बनाया गया है| और यकीन मानिए ये डिशवाशर किसी सपने से कम नहीं है| यह बिल्कुल वैसा ही है, जिसकी जरूरत हर व्यक्ति को थी खासतौर से व्वर्किंग वीमेन को। यह डिशवाशर विभिन्न सैटिंग के साथ आता है, जो की हर बार बर्तन उचित प्रकार से साफ करता है। इसकी फ्लेक्सिबल बास्केट सिस्टम में सभी प्रकार के बर्तन, बड़े से लेकर छोटे तक, प्लास्टिक से लेकर, मेलामाइन से लेकर स्टेनलेस-स्टील अच्छी तरह से आ जाते है।

डिशवॉशर खरीदने में कोई भी संदेह था रखें| पूरी तरह सुनिश्चित हो जाइये, इस डिशवाशर से आप भारतीय खाना बनाने के तरीके से बर्तन में आए मुश्किल दाग और तेल को भी साफ कर सकती हैं। बोस्च डिशवाशर को भारतीय बर्तनों को धोने में महारत हासिल है। गहन ‘कढाई प्रोग्राम’ सूखे तेल और मसाले के दाग को कढाई, प्रेशर कुकर, स्टेनलेस-स्टील से साफ़ करता है और बाकी सबकुछ जिसके बारे में आप सोचते हैं।

इस तरह के डिवाइस का पर होने का विचार ही आपको तनाव मुक्त बनाता है। इसमें  बर्तनों को वाशर में डालने से पूर्व उन्हें पानी में भिगोने की भी जरूरत नहीं है। सिर्फ बर्तनों को डालने की जरूरत है और इसका ओटो प्रोग्राम सब चीजों का ध्यान रखेगा। सिर्फ इतना ही नहीं, जब पने बर्तन साफ करने हों, इसमें डिले टाइमर भी सेट कर सकते हैं। इससे काम, घर, और सामाजिक जीवन को संभालने में अच्छी तरह मदद मिलती है।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account