बॉलीवुड के फेमस और हॉट एक्टर रणवीर सिंह ने फिल्म “पद्मावत” में अपने नेगेटिव किरदार यानि अलाउद्दीन खिलजी को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी। वैसै उनकी ये फिल्म “पद्मावत” को लेकर करनी सेना ने बहुत विवाद किए थे और यहां तक की दीपिका पादुकोण को जलाकर मारने की भी धमकी दी थी, लेकिन फिर भी बिना डरे इस फिल्म को रिलीज किया गया और आज फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की हैं।

आपको बता दें कि, दीपिका और रणवीर पिछले कई सालों से रिलेशनशिप में हैं और अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं. साथ ही हर पार्टी में हर फक्शन में एक-साथ नजर आते हैं। इस साल तो इनके शादी की चर्चा भी जोरोसोरो से चल रही है। पर्सनल लाइफ के साथ इनकी जोड़ी प्रोफेशनल लाइफ में भी हिट है।बॉलीवुड में इन दोनों की बेस्ट जोडीं हैं। फिल्म ‘गोलियों की रासलीला’ में इनके अल्हड़ प्रेम कहानी ने दर्शको को खूब रोमांचित कर किया था वहीं उसके बाद आई ‘बाजीराव मस्तानी’ में इनकी जोड़ी ने ऐतिहासिक किरदारों को निभाया था और अब हाल ही में आई फिल्म ‘पद्मावत’ से भी दोनो ने खूब सुर्खियां बटोरी। साथ ही इस फिल्म में दीपिका रणवीर की प्रेमिका ना बनी हो पर फिल्म में इन दोनों के किरदारों की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही हैं, लेकिन अब जो हाल में रणवीर साथ जो हुआ उसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

बता दें कि, रणवीर सिंह हाल ही में एक कार दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं। जी हां, स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की अनुसार, रणवीर सिंह अपनी कार से कहीं जा रहे थे और तभी उनका ड्राइवर गाड़ी पर नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी जाकर एक दीवार से टकर हो गई। साथ ही वहीं रणवीर की गाड़ी के पीछे आ रही एक दूसरी गाड़ी भी आकर उनकी कार में आ टकराई, लेकिन इस दुर्घटना में रणवीर सिंह को कोई खास चोट नहीं लगी है। वो एकदम सुरक्षित बच गए हैं। खबरों के अनुसार, रणवीर ने उस समय अपने ड्राइवर को जमकर खरी खोटी सुनाई, लेकिन इसके बाद दीपिका ने रणवीर के ड्राइवर के साथ जो किया वो हैरान करने वाला था। जब रणवीर के एक्सीडेंट की खबर दीपिका पादुकोण को मिली तो उन्होंने उसी वक्त उस कार ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया। दीपिका ने भी ड्राइवर को बहुत डांटा। दीपिका ने ड्राइवर से कहा कि, “जिस तरह की यह दुर्घटना थी इसमें रणवीर को गहरी चोट लग सकती थी यदि रणवीर की गाड़ी के पीछे आ रही गाड़ी की रफ्तार तेज होती तो।”

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account