बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी का निधन न केवल फ़िल्मी जगत के लिए बल्कि पूरे देश और दुनिया के लिए बहुत दुखदायी खबर है| अगर ऐसे में ये कहा जाए कि बॉलीवुड में सन्नाटा छाया हुआ है तो ये गलत नहीं होगा| इतिहास का दोहराना कहलें या भगवान के द्वारा लिखी हुई अद्भुत रचना, जिस तरह अर्जुन कपूर की मां उनकी डेब्यू फिल्म देखने के पहले ही इस दुनिया  को अलविदा कह  गई थी उसी प्रकार जहान्वी कपूर की माँ श्रीदेवी भी उनकी पहली मूवी देखने से पहले ही सबको छोड़कर चली गई|

फिल्मी सितारों को समझ ही नहीं आ रहा है कि काम कैसे करें। ज्यादातर सभी स्टारों ने अपनी शूटिंग आज के दिन रोक दी है और श्रीदेवी के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की है।  वे सभी सदमे में हैं जो श्रीदेवी के साथ काम कर चुके हैं।  अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, जीतेन्द्र, कमल हासन, जैसे कई कलाकारों को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं।

अभिनेता ऋषि कपूर ने तो मीडिया पर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर दी।  अभिनेता ने श्रीदेवी को लेकर मीडिया द्वारा की जा रही रिपोर्टिंग के तरीके पर गुस्सा जताया है।  दरअसल ऋषि कपूर को दुख इस बात से पहुचा है कि कई मीडिया कंपनी श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को डेड बॉडी कह रही है।  ऋषि ने ट्वीटर पर लिखा है, ‘एकदम अचानक कैसे श्रीदेवी बॉडी (शरीर) बन गईं? सभी टीवी चैनल रिपोर्ट कर रहे हैं कि बॉडी को आज रात मुंबई लाया जाएगा।  अचानक एक दम से आपकी पहचान खो जाती है और सिर्फ एक बॉडी बनकर रह जाती है। ‘

जैसे ही ऋषि कपूर को श्रीदेवी के निधन के बारे में पता चला वैसे ही उन्होंने सबसे पहले ट्वीट कर दुख जताया।  उन्होंने लिखा, ‘सुबह दुखद खबर मिली।  शॉक रह गया। ‘ ऋषि कपूर ने बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों के साथ दुख जताया।

ऋषि कपूर ने श्रीदेवी की एक तस्वीर भी शेयर की और कैप्शन में लिखा, ‘अब चांदनी रातें नहीं होंगी, क्योंकि चांदनी हमेशा के लिए चली गई। ‘बता दें कि ऋषि कपूर ने श्रीदेवी के साथ ‘चांदनी’ फिल्म में काम किया है जो सुपरहिट हुई थी।

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account