श्रीदेवी के यूं अचानक स्वर्गवास हो जाने के बाद कई तरह की अड़चने लगाई जा रही है क्योंकि उनको कोई भी बीमारी नहीं थी और ना ही वो शराब पीती थी। फिर उनको क्या हुआ जो वो अचानक चली गई इन सब बातों का जवाब किसी के पास कोई जवाब नहीं है आखिर सोचने वाली बात है कि कोई बाथटब में डूबने से कैसे मर सकता है। जो भगवान को मंजूर है।

आपको बता दें कि, श्रीदेवी ने बहुत-सी फिल्में की है लेकिन उन्होंने कभी अपने छोटे स्टार को कम नहीं समझा है और उन्हें हमेशा अपने बराबर समझा है। श्रीदेवी ही हमेशा कम बोलती थी और वो थोड़ा रिजर्व नेचर की थी।

 

दरअसल, हिमानी शिवपुरी टीवी की फेमस सास में से एक है उनसे जब पुछा गया कि उन्होंने श्रीदेवी के काम किया था तो उनका अनुभाव कैसा था। तब उन्होंने बताया कि श्रीदेवी उनका शूट देखने के लिए वहां बैठी रही थी और जैसे ही उनका शोर्ट खत्म हुआ वैसे ही श्रीदेवी ने खुद आकर उनके काम को सहराया। वहां खड़े सभी लोगो ने इस सोचा नहीं था कि श्रीदेवी जैसी एक्ट्रेस वहां उनके सूट खत्म होने के बाद भी वहां इंतजार करेंगी और उनकी तारीफ करेंगी। उसके बाद उन्होंने कहा ये देखकर वो उनकी रियल लाइफ में भी फैंन हो गई थी। उनके जाने का दु:ख पुरी ग्लेमरस इंडस्ट्री को है और उन जैसी एक्ट्रेस और कोई नहीं हो सकती है और जिस तरह से अपने काम को लेकर  वो समर्पित थी उस तरह से कोई एक्ट्रेस होगी। इस बात की हैरानी आपको भी होगी 102 बुखार होने के बावजूद भी उन्होंने हवा-हवाई गाने पर प्रफोम किया था। श्रीदेवी अपने आप में ही एक पुरा सिनेमा थी। आज भी उनकी अंतिम विदाई के समय उनके फैंस की आखों में भी आसु है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account