सच्ची घटना: कीड़ों ने ले ली इस मासूम की जान, मरने के बाद भी चबाते रहे बच्चे का मांस.

2 months ago Mahima Nigam 0

आपने कई दिल देहला देने वाले मामले सुने होंगे और पढ़ें भी होंगे लेकिन जो मामला आज हम आपको बताने  वाले हैं इससे आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी| जी हाँ यहाँ हम आपको बातें जा रहें है उस मासूम की दास्ताँ जिसकी जान मांस खाने वाले कीड़ों ने ले ली| दरअसल एक मासूम बच्चे की मौत का बेहद दर्दनाक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।

अमरीका में लायम नाम के एक मासूम बच्चे की मौत मांस खाने वाले कीड़ों की वजह से हो गई।ब्रिटिश वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अमरीका के राज्य ऑरेगॉन में 13 जनवरी को वह स्प्रिंग क्रीक में अपनी साइकिल चला रहा था। इसी दौरान वह लड़खड़ाकर गिर गया और हैंडलबार उसके पैर और जांघ में जींस को फाड़ते हुए घुस गया।हादसे के बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे टांके लगाए गए| लेकिन घर लाने के कुछ दिन बाद उसे असहनीय दर्द होने लगा।बच्चे के ज़ख्म पर बैगनी रंग का निशान दिखने लगा जो लगातार बड़ा होता जा रहा था।जब मां सारा हेबर्ड और स्टेपडैड लायम को सेंट एंटनी हॉस्पिटल ले गए  तो उन्हें बताया गया कि वह मांस खाने वाले एक कीड़े का शिकार हो चुका है जो शायद मिट्टी से उसे लगा होगा। लायम की कई सर्जरी हुईं। जिससे कि संक्रमित टिशूज़ को हटाया जा सके लेकिन ये लगातार बढ़ता ही गया।

लायम की मां ने रुंधे गले से बताया,”हमने तो उसे नरक (हॉस्पिटल) में धकेल दिया था, वो तो उसे लगातार टुकड़ों में काटते जा रहे थे। उसका दांया हिस्सा लगभग पूरा बेकार हो चुका था।” मां सारा ने बताया, जब कोई फायदा नहीं हुआ तो उन्होंने लायम को दूसरे अस्पताल में ट्रांसफर किया, लेकिन उसी रात उसने दम तोड़ दिया। ख़ैर अब तो लायाम इस दुनिया में नहीं रहा लेकिन हम यही प्राथना करेंगे की भगवान उसकी आत्मा को शान्ते दे और अब आगे किसी भी व्यक्ति को इतनी द्दर्दनाक मौत न दे| फ़िलहाल लायम के माता पिता का क्या हाल हो सकता है इस बात का अंदाजा आप लगा ही सकते होंगे|