बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मात्र 19 साल की उम्र में अपनी करियर कि शुरुआत फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से किया था। इस वक्त आलिया भट्ट 24 साल की हैं। इतनी कम उम्र में आलिया ने जो बॉलीवुड मे मुकाम हासिल किया है उसे हासिल करने मे अन्य लोगों काफी वक्त लग जाता है| आज आलिया बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्रीयों मे से एक अभिनेत्री बन चुकी हैं। अगर बात करे आलिया कि एक्टिंग कि तो वह भी बेहद शानदार है। वो अन्य अभिनेत्रियों से काफी अलग हैं। आलिया ने अब तक कई  सुपरहिट फिल्मों में काम कर लिया है।

ये तो आपकों पता ही होगा कि आलिया के पिता यानि महेश भट्ट बॉलीवुड के एक जाने माने डायरेक्टर हैं|और आप ये भी जानते होंगे कि आलिया की बड़ी बहन का नाम पूजा भट्ट है। जो कि अभिनेत्री के साथ एक डायरेक्टर भी है, लेकिन आलिया भट्ट की एक और बहन है जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे। जी हाँ आलिया की एक बहन और है जिसका नाम शाहीन भट्ट है।

आपकों बता दे, कि महेश भट्ट ने मात्र 20 साल की उम्र में लोरिएन ब्राइट नाम की एक लड़की से शादी किया था, जिनका बाद में नाम बदलकर किरन भट्ट रख दिया गया था। महेश भट्ट और किरन भट्ट के दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं। महेश भट्ट ने 1986 में दूसरी शादी सोनी राजदान से की थी, जिनसे शादी के लिए उन्होंने मुस्लिम धर्म भी कबूल किया। सोनी और महेश की दो बेटियां हुई शाहीन और आलिया भट्ट

शाहीन, आलिया भट्ट से बड़ी हैं। शाहीन का जन्म साल 1988 में हुआ था, वह अब 28 साल की हैं। शाहीन बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की लाईम लाइट कि दुनिया से दूर रहती हैं। यही वजह है कि शाहीन के  बारे में कोई नहीं जानता है।

जानकारी के लिए बता दें कि शाहीन 14 साल की उम्र से ही डिप्रेशन की शिकार हैं। आलिया भट्ट ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था। शाहीन का चकाचौध कि दुनिया से दूर रहने का एक कारण डिप्रेशन भी है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account