फेमस टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में कॉमनर एंट्री लेने वाली हरियाणा की डांसर सपना चौधरी इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म नानू की जानू’ में व्यस्त है| इस फ़िल्म में सपना के साथ बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल भी लीड रोल में हैं। वैसे इस समय सपना के लाखों लोग दीवाने हैं| इसी वजह से सपना चौधरी के वीडियो हमेशा यू-टयूब पर तहलका मचाए रहते हैं। दरअसल सपना का इन दिनों एक डांस वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी कि कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों को मदहोश कर देने वाली हैं।

आपकों बता दें, कि हाल ही के दिनों में सपना हरियाणा में एक कार्यक्रम में डांस कर रही थी जिस वजह से वहां कि भीड़ अचानक बेकाबू हो उठी। वही इस कार्यक्रम में लगाए बाउंसर भी बेकाबू भीड़ को संभाल नहीं पाए| जिसके बाद मजबूरी में कार्यक्रम के आयोजको को पुलिस बुलवानी पड़ी।

आपको आगे का मामला जानकर ये हैरानी भी होगी कि, वहां पर मौजूद भीड़ सपना चौधरी को उठा कर ले जाने के लिए बेताब सी दिखने लगी| इतना ही नहीं सपना के साथ इस कार्यक्रम में काफी अश्लीलता भी हुई। बताया तो ये भी जा रहा है कि डांस के दौरान सपना ने लोगों से शांति बनाए रखने की काफी अपील की लेकिन लोगों पर सपना के अपील का कोई प्रभाव नहीं पड़ा और लोग मंच पर चढ़ आए। जिसके कारण पुलिस को लोगों पर लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी युवाओं के बीच खूब पसंद कि जाती हैं। लोगों में सपना चौधरी के लिए दीवानगी इस कदर है की हर उम्र के लोग उनके डांस को देखने के लिए दूर-दूर से चले आते हैं।


सपना के गाने और डांस पर लाखों की भीड़ लगती हैं और लोग उनका डांस देखने के लिए बेकाबू हो जाते हैं। लोगों में सपना कि दिवानगी का आलम ये है कि उन्हें बिग बॉस जैसे बड़े शो में कंटेस्टेट बनाया गया था। हालांकि, सपना इस शो में ज्यादा दिनों तक नहीं रह पाई लेकिन सपना के फैंस ने यह सिद्ध कर दिया कि वो सपना चौधरी के कितने बड़े फैन हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर काफी वायरल और शेयर होते रहते हैं।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account