बॉलीवुड में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से तेजी से पहचान बनाने वाली ममता कुलकर्णी अब 45 साल की हो गई हैं। ममता साल 1993 में स्टारडस्ट पत्रिका में टॉपलेस फ़ोटो प्रकाशित होने के बाद काफी विवाद में रहीं| बता दें, कि ममता अपनी करियर और फिल्मों को लेकर इतनी सुर्खियां शायद नहीं बटोरी होंगी जितनी कि असल जिंदगी और ड्रग्स मामले को लेकर… और तब से लेकर आज तक विवादों का साया उनके साथ ऐसे चिपका कि आज तक ना हट सका।

आपकों बता दें, कि ममता कुलकर्णी 90 के दशक मे अपनी खूबसूरती, सुंदरता, आकर्षण और बोल्डनेस की वजह से बॉलीवुड की सैक्स सिंबल बन गई थीं। ममता कुलकर्णी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म ‘तिरंगा’ से की थी। जो कि बॉक्स ऑफिस पर एक सफल फ़िल्म रही थी| ममता ने अपने फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड के टॉप सितारे सलमान खान, शाहरुख़ खान, आमिर खान, सैफ अली ख़ान, अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ काम किया, लेकिन फिर कभी वो टॉप की अभिनेत्री नहीं बन पाईं।

सूत्रों के अनुसार, जब विक्की दुबई की जेल में था तब ममता कुलकर्णी ने उससे शादी कर ली थी। विक्की का होटल बिजनेस भी था। विक्की के जेल में रहने के दौरान उसका सारा बिजनेस ममता ही संभालती थीं।

बताते चले कि, शादी के बाद ममता को उनके पति विक्की के साथ साल 2015 में करीब 2000 करोड़ की हिरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया था। ऐसा माना जा रहा था कि ममता अपने पति के साथ मिलकर यह काम कर रही थीं। उनके गिरफ्तार होने की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया था।

ममता कुलकर्णी ने अपने फ़िल्मी करियर मे करण-अर्जुन, आंदोलन, सबसे बड़ा खिलाड़ी, नसीब जैसी बड़ी फ़िल्मी दी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी| इन सभी फिल्मों मे वो सबसे ज्यादा फ़िल्म करण अर्जुन करने के बाद ज्यादा फेमस हो गई थीं।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account