टीवी की एक्ट्रेस किसी भी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। टीवी एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात देने में सफल रही है। सलोनी चोपड़ा ने अपने करियर की शुरूआत 2014 में मॉडलिंग से की थी,लेकिन उनको पहचान एम.टी.वी के शो गर्ल्स ऑन टॉप से मिली थी। जिसके बाद उनके करियर को नयी उड़ान मिल गई। सलोनी ने एक शॉट फिल्म भी की है। जिसका नाम माया था। सलोनी ने अपने करियर में बहुत सारे मॉडलिंग के प्रोजेकट किए है।

आपको बता दें, कि सलोनी चोपड़ा ने कुछ समय पहले ही अपने लेटैस्ट फोटो शेयर की है। जिसमें वो बेहद ही बोल्ड अंदाज में लग रही है। उनकी ये तस्वीरें किसी को भी उनका दिवाना बना दें। अपनी इन फोटोज में सलोनी बेहद सेडक्टिव लग रही हैं।

दरअसल, सलोनी फैंस को उनकी तस्वीरे काफी पंसद आ रही है। आपनी इन फोटोज को सलोनी ने खुद अपनी सोशल साइट पर शेयर किया है। इन फोटोज में वो ब्रा और पैंटी में नजर आ रहीं है। वहीं दूसरी फोटो में सलोनी ने नेट की ब्रा पहन रखी है। जिसमें से साफ-साफ उनके प्राइवेट पार्टस दिख रहे हैं। सलोनी अक्सर उनके इंस्टा पर काफी लंबे पोस्ट्स करती है जिसमें वो सिर्फ फेमिनिज़्म(नारीवादी) और समानता के बारे में बाते करती है। सलोनी उन सभी सैलिब्रिटीज़ में से एक है जो समाज के अनछुए मुद्दों के बारे में बात या लिखते है। आपको जानकर हैरानी होगी कि सलोनी के सिर्फ इंस्टा पर 259,000 फॉलोअर्स है। ये तो सभी जानते है कि सलोनी अपने इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती है। इस बात का अंदाजा आप उनके अब तक के पोस्ट से लगा सकते है। सलोनी के अबतक के पोस्ट है 3200 से अधिक पोस्ट्स कर चुकी है। आपको बता दें,कि सलोनी को जैसे उनके शो गर्ल्स ऑन टॉप में दिखा गया था असल जिंदगी में वो इसे बहुत ही अलग है। सलोनी असल जिंदगी में काफी बोल्ड और बिंदास है उनका जो मन करता है वो ही करती है। सलोनी के इंस्टा पर पोस्ट देखकर इस बात का अंदाज लगाया जा सकता है, कि वो उन महिलाओं में से नहीं है जो उनके खिलाफ हो रहे है जुल्म को सहन करलें वो उन महिलाओं में से है। जो उन के साथ हो रहे जुल्म को सहन ना कर के उसके खिलाफ आवाज उठाती है और दूसरों के लिए भी प्रेरणा बनती है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account