समय का कोई भरोसा नहीं है, कब, क्या हो जाए इस बात से कोई भी वाकिफ नहीं होता| इस बात की गवाई कल रात हुई श्रीदेवी की मौत चीख चीखकर दे रही है| जी हाँ सबके दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं। चांदनी अब चली गई|

बता दें कि शनिवार को देर रात दुंबई में उनका निधन हो गया। श्रीदेवी को अचानक हार्ट अटैक आया और उन्हें बचाया नहीं जा सकता। दुबई में अभिनेत्री श्रीदेवी फैमिली वेडिंग अटेंड करने पहुंची थीं। उनकी निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। फैंस सहित पूरा बॉलीवुड सदमें में है।श्रीदेवी के परिवार के करीबियों से मिली जानकारी के मुताबिक अंतिम संस्कार के लिए श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया जाएगा।श्रीदेवी के निधन के बाद अंधेरी में उनके घर के बाहर भारी तादाद में रात से ही उनके फैंस जमा हो गए हैं। मुंबई पुलिस ने श्रीदेवी के घर के बाहर की सुरक्षा बढ़ा दी है। श्रीदेवी की मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड दुखी है।

श्रीदेवी की मौत के मात्र एक घंटे पहले की तस्वीर और वीडियो:

वीडियो:

 

 

श्रीदेवी के निधन से पूरे बॉलिवुड में शोक की लहर है। उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘सुप्रसिद्ध बॉलिवुड ऐक्ट्रेस श्रीदेवी के असामयिक मृत्यु से दुखी हूं। उन्होंने अपने लंबे करियर में कई यादगार और विविध रोल किए थे। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और फैन्स के साथ हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’ पीएम के अलावा भी बॉलिवुड की बड़ी हस्तियों ने श्रीदेवी की मौत पर दुख जताया है। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्‍मृति ईरानी ने ट्वीट किया है, ”श्रीदेवी- एक्टिंग का पावरहाउस थीं। सफलता से भरी एक लंबी यात्रा अचानक समाप्‍त हो गई। उनके प्रियजनों और फैंस के प्रति मेरी संवेदनाएं।”

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account