कजरारे नैनों से सबको अपना दीवाना बना रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश अब मुश्किलों में घिरती नज़र आ रही हैं। जिस गाने के वजह से प्रिया प्रकाश ने सबका दिल जीता था, अब  वही गाना उनके लिए मुसीबत बनता दिख रहा है। दरअसल हैदराबाद के मुस्लिम यूथ ने प्रिया प्रकाश के खिलाफ पुलिस में FIR दर्ज कराई है। FIR में  वीडियो मेकर उमर लूलू और प्रिया प्रकाश पर मुस्लिमों की भावनाओ को आहत करने का आरोप लगा है।

शिकायतकर्ता के अनुसार, ‘Manikya Malaraya Poovi’ गाने को अगर अंग्रेजी में अनुवाद करेंगे तो वो मुस्लिम धर्म के पैगंबर की बेइज्जती करता हुआ प्रतीत होता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि दो दिन पहले प्रिया प्रकाश का एक वीडियो सोशल मीडिय पर आया था। जिसमें वो आंख मारती नजर आ रही थीं। देखते ही देखते इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किए जाने लगा और जमकर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया जाने लगा|

आपकों बता दे, कि प्रिया प्रकाश का यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि वो रातों-रात पूरे इंडिया की धड़कन बन गईं। हैदराबाद के एक युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर बताया कि ‘लड़की के एक्सप्रेशन गाने के लिरिक्स की बेइज्जती कर रहे हैं। इस व्यक्ति का नाम अदनान कमर है।

बताते चले कि अदनान ने गाने का इंग्लिश ट्रांसलेशन भी शेयर किया। मुस्लिम समुदाय को प्रिया प्रकाश के चेहरे के एक्सप्रेशन और गाने के लिरिक्स को लेकर आपत्ति है। पुलिस ने भी इस मामले के लिए FIR दर्ज कर ली है। इसके अलावा FIR लिखवाने वाले शख्स मोहम्मद अब्दुल ने कहा कि उन्हें प्रिया प्रकाश के फिल्मों में काम करने से कोई आपत्ति नहीं है।

फिल्म के इस गाने को शान रहमान ने कंपोज किया है। इसके अलावा 13 फरवरी को फिल्म ओरू अदार लव’ का एक टीजर लॉन्च हुआ है। इसमें भी प्रिया प्रकाश ने अपनी अदाओं से करोड़ों दिलों को जीत लिया है। फिल्म के इस टीजर को यूट्यूब पर अभीतक 12 घंटे में 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account