बिजली गिराने वो थी आई, कहते थे उसको हवा हवाई, इस फेमस गाने में थी का प्रयोग करना बहुत खल रहा है लेकिन वो कहते हैं न वक्त से ज्यादा बल किसी में नहीं होता, आज समय ने हमें ये श्रीदेवी के साथ थी लगाने के लिए मजबूर कर दिया है| बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी ने शनिवार रात तकरीबन 11 बजे आखिरी सांस ली। बॉलीवुड की दुनिया में आधे शतक तक अपनी अदाकारी से चमत्कृत करने वाली श्रीदेवी का आखिरी समय कैसा था, इसके बारे में हर कोई जानना चाहता है। इस बात से तो आप सब वाकिफ होंगे कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने के लिए दुबई गई हुई थी और शादी के बाद भी अपने परिवार के साथ दुबई में ही रुकी हुई थी।

श्रीदेवी की मौत को लेकर नई खबर सामने आ रही है। श्रीदेवी की पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी की मौत बाथटब में डूबने से हुई है। उनके खून में अल्‍कोहल की मात्रा भी पाई गई है। फॉरेंसिक रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि की गई है।एएनआई ने यूएई की गल्‍फ न्‍यूज के हवाले से बताया है कि शराब के नशे में श्रीदेवी अपना संतुलन खो बैठीं और सीधे बाथटब में जाकर गिर गईं। रिपोर्ट के मुताबिक यही उनकी मौत की वजह भी बना। जानकारी के अनुसार परिवार श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाने की प्रकिया पूरी करने में जुटा हुआ है।

 

ANI के मुताबिक दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के केस को पब्लिक प्रोसीक्यूटर को ट्रांसफर कर दिया है। दुबई में कपूर फैमिली पब्लिक प्रोसीक्यूटर के अप्रूवल का इंतजार कर रहा है। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर बिना पब्लिक प्रोसीक्यूटर के अप्रूवल के भारत नहीं लाया जा सकेगा। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को आज रिलीज करने की संभावना भी धीरे-धीरे खत्म ही हो रही है।

शनिवार रात 54 साल की उम्र में श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था। यूएई अधिकारियों के हवाले से दुबई के ‘खलीज टाइम्स’ ने कहा है कि श्रीदेवी का पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है। श्रीदेवी का परिवार फिलहाल लैब रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है। पहले रविवार शाम तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के मुंबई पहुंचने की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन फिर पता चला कि यूएई में कुछ कानूनी काम बाकी रह जाने से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सोमवार को ही भारत लाया जा सकेगा। दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के परिवार को फॉरेंसिक रिपोर्ट सौंप दी है। दूतावास अब आगे की कानूनी कार्यवाही को निपटाने में मशगूल है। उम्मीद की जा रही है कि अगले कुछ घंटों में श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के लिए रवाना कर दिया जायेगा।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account