Topless हुई ये सुपरस्टार.. कंट्रोवर्सी के बाद तस्वीरें हुई डिलीट, तस्वीरें देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

2 months ago Vivek Rai 0

फ़िल्म अभिनेत्री या टीवी अभिनेत्री का बोल्ड होना फैंस के लिए शुरुआत में बड़ा झटका साबित होता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है, अब सभी के लिए किसी टीवी स्टार कि या फिर किसी बॉलीवुड फ़िल्म अभिनेत्री की संस्कारी इमेज से बिकिनी लुक देखना सभी के लिए आमबात हो गया है। फिर भी इसके बावजूद कई अभिनेत्रिया अपनी हॉट  एवं बोल्ड तस्वीरों को लेकर थोड़ी असहज सी रहती हैं। ऐसा ही आलम पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस रिशिना कंधारी का रहा।


आपको बता दें, कि रिशिना कंधारी फेमस टीवी सीरियल ‘दिया और बाती हम’,’देवों के देव महादेव’ जैसे टॅाप सीरियल का हिस्सा रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी में तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। फिर अचानक उसे हटा दिया। जब उनसे इसके पीछे का कारण पूछा गया तो रिशिका कंधारी का कहना है कि इस वक्त इस तरह की फोटो दिखाना मेरे फैंस के लिए सही नहीं होगा। ‘दीया और बाती हम’ में एक आईपीएस अफसर की किरदार में नजर आने वाली रिशिना कंधारी रियल लाइफ में काफी बोल्ड एवं हॉट हैं।

फेमस टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ के साथ-साथ रिशीना ने ‘नागार्जुन एक योद्धा’ टीवी सीरियल में भी काम किया है।

बता दे, कि रिशिना कंधारी ने टीवी सीरियल ‘देवो के देव महादेव’ (2014), ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’ (2011), ‘उतरन’ (2015), ‘टशन-ए-इश्क’ (2016), ‘ना आना इस देश लाडो’ (2012) सहित अन्य शो में भी काम किया है। रिशिना वाकई में बेहद खूबसूरत हैं।वह कई बार अपनी बोल्ड तस्वीर को लेकर सुर्खियों में भी रही हैं। रिशिना कंधारी ने कई बार यह बात कह चुकी है कि सबकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग-अलग होती है। रिशिता कंधारी की टीवी सीरियल कि सीधी सादी इमेज के बाद इस तरह की तस्वीरें फैंस के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। रिशिता कंधारी हालांकि किसी बडे़ शो में अभी तक लीड रोल में नजर नहीं आयी है। लेकिन यह टीवी कि एक बड़ा चेहरा हैं।