VIDEO: अपने आखिरी एड में कुछ ऐसी नजर आई श्रीदेवी..नहीं देखा होगा इससे पहले इनका कूल अवतार

2 months ago admin 0

चांदनी यानी बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपने 50 साल के फ़िल्मी करियर में न जाने कितने एड किया होंगे और सारे अपने अपने तरीकों में खास थे लेकिन इनकके द्वारा किया गया ये आखिरी एड शायद सबसे ज्यादा खास होगा क्योंकी इसके बाद हम श्री को और किसी एड में नहीं देख पाएँगे| उन्होंने मौत से पहले भी एक ऐड किया था। यह विज्ञापन उन्होंने इंडियन ब्रान्ड चिंग्स के लिए किया था। इस ऐड में श्रीदेवी को हाउस वाइफ दिखाया गया है, जो घर के काम कर रही है। इस ऐड में उनके दो बच्चे भी दिखाएं है, जो ये बता रहे हैं कि उनकी मां बहुत अच्छी है, भोलीभाली है, सच्ची है। ऐड में श्रीदेवी बच्चों को कहती है चल खुल के जीते है घर हो या स्कूल, इमोशनल ड्रामा मुझे नहीं है कबूल..। पूरे ऐड में श्रीदेवी बच्चों के साथ मस्ती और डांस करती नजर आ रही हैं। इसमें वे कुछ स्टंट करती भी दिख रही है। पूरे ऐड में श्रीदेवी का एकदम सिम्पल लुक है। वे प्रिंटेड रानी कलर का कुर्ता व्हाइट सलवार और दुप्पटे के साथ पहनी है।

 

श्रीदेवी की डेथ शनिवार को दुबई की होटल में हुई थी। कानूनी प्रक्रिया के चलते अभी तक उनकी डैड बॉडी मुंबई नहीं पहुंच पाई है। उम्मीद की जा रही है मंगलवार शाम तक उनकी बॉडी मुंबई आ जाएगी। श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने बड़ी संख्या में बॉलीवुड सेलेब्स अनिल कपूर के घर पहुंच रहे हैं।अभिनेत्री के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शनों के लिए सेलिब्रेशन क्लब रखा गया था। उनकी एक अंतिम झलक पाने के लिए लाखों फैंस की भीड़ उमड़ी हुई है। कई बॉलीवुड सेलेब्स इस अंतिम यात्रा में शामिल हुए हैं।

 

 

सेलिब्रेशन क्लब में अंतिम दर्शन के लिए अरवाज खान, फरहा खान, ऐश्वर्या राय, जया बच्चन, तबू, सुष्मिता सेन, हेमा मालिनी, ईशा देओल, करिश्मा तन्ना, राखी सावंत पहुंचीं।श्रीदेवी को सुनहरी लाल रंग की साड़ी पहनाई गई। क्‍लब को सफेद फूलों से सजाया गया है क्‍योंकि खबरों की मानें तो श्रीदेवी चाहती थीं कि उनकी अंतिम विदाई सफेद फूलों के साथ हो। उनके अंतिम यात्रा की गाड़ी भी सफेद फूलों से सजाई गई|