शादी का बंधन एक ऐसा नाता है जो हर व्यक्ति की जिंदगी में कभी न कभी आता ही है, हाँ ये जरुर कह सकते हैं कि ये हसीन मोड़ किसी की जिंदगी में पहले ही आ जाता है तो कभी काफी समय लग जाता है इस रिश्ते में बंधने के लिए| यही हसीन मोड़ आ चुका है बिग बॉस 10 के एक्स कंटेस्टेंट गौरव चोपड़ा की जिंदगी में| जी हाँ, टीवी के जाने माने अभिनेता गौरव चोपड़ा किसी परिचय के मोहताज नहीं है। टीवी की दुनिया में गौरव आज एक जाना-माना नाम बन चुके हैं। आखिरी बार गौरव ‘बिग बॉस’ के दसवें सीजन में नजर आए थे। इस शो के बाद गौरव की दूर-दूर तक कोई खबर नहीं थी, लेकिन अब उनको लेकर ऐसी खबर सामने आई है कि उनके फैंस चौंक जाएंगे। बता दें कि कल ही गौरव ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

 

उन्होंने दिल्ली में अपनी गर्लफ्रेंड हितिशा चिरिन्द्रा से शादी की।हालांकी उनकी इस शादी में ज्यादा सेलेब्स नजर नहीं आए, सिर्फ फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा फ्रेंड्स ही मौजूद रहे। बता दें, गौरव टीवी इंडस्ट्री के बड़े स्टार हैं लेकिन उन्होंने अपनी शादी में किसी भी सेलेब्रिटी को इन्वाइट नहीं किया।दूल्हा-दुल्हन शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। एक तरफ जहाँ हितिशा नेरेड कलर का लहंगा और गोल्ड ज्वैलरी पहनकर गौरव के साथ- साथ वहां मौजूद हर शख्स का दिल जीत लिया तो वहीँ हैंडसम हंक गौरव हुई थीगौरव व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ मरून रंग की शॉल लिए बहुत ही शानदार रूप में नजर आए| बता दें किशादी में सिर्फ गौरव के क्लोज फ्रेंड टीवी एक्टर करन मेहरा अपनी पत्नी निशा रावल के साथ पहुंचे।

 

टीवी इंडस्ट्री के लिए गौरव की शादी काफी शॉकिंग है इससे पहले वे ‘पति-पत्नी और वो’ की को-स्टार मौनी रॉयके साथ रिलेशनशिप में रहे हैं।  गौरव ने मौनी की कई साल डेट किया लेकिन दोनों की बात शादी तक पहुंच पाती इससे पहले ही इनका ब्रेकअप हो गया। बता दें, गौरव ने ‘नागिन’ एक्ट्रेस को तब डेट करना शुरू किया था जब उनका टीवी एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री से ब्रेकअप हुआ था।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account