अगर हम भारत के सबसे अमीर परिवार की बात करें तो सबसे पहले हमारे जहन में अंबानी परिवार का नाम आता है। इसी वजह से ये परिवार अक्सर चर्चाओं में बना रहता है। लेकिन इस परिवार की खुशियां बहुत जल्द ही और भी बढ़ने वाली है। क्योंकि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने गोवा में सगाई कर ली है। गोवा में हुए इस फ़क्शन में दोनों के परिवार सहित अंबानी परिवार के करीबी लोग भी शामिल हुए। बता दे, कि आकाश अंबानी की मंगेतर श्लोका की खूबसूरती भी किसी से कम नहीं है। श्लोका हीरा कारोबारियों में फेमस रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। हाल ही में हुई इन दोनों की सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बता दें, कि इस समारोह में हर किसी की नजर अंबानी परिवार की होने वाली बहू श्लोका मेहता के आउटफिट्स पर ही टिकी थी। इसकी वजह यह थी कि कोई भी पार्टी या फंक्शन क्यों ना हो अंबानी परिवार हमेशा लेटेस्ट डिजाइन और दुनिया के खूबसूरत आउटफिट्स में देखा जाता रहा है। इसी कारण सभी की नजरें इस बात पर भी टिकी थी कि उनकी बहु इस खास दिन कौन-सा आउटफिट वियर करेंगी, साथ ही उसकी प्राइज़ क्या होगी? लेकिन इस सगाई में अंबानी परिवार सहित उनकी बहू भी कैजुअल रूप में नजर आई|

आपको बता दे, कि अंबानी परिवार की होने वाली नयी बहू श्लोका मेहता फ़क्शन के दौरान ग्रे कलर का रोज बॉर्डर गाउन पहनी हुई थी। लेबल नीडल एंड थ्रेड के इस गाउन की कीमत लगभग £850 यानी 78,137 है। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने साल 2017 में गोवा के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया यही गाउन पहना था, लेकिन उसका कलर ब्लैक था।

वहीं मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने ट्राउजर और ब्लेजर वियर किया हुआ था, तो वही नीता अंबानी ऑफ व्हाइट एथनिक ड्रेस पहनी हुई थी, जिनमें वो भी बेहद खूबसूरत लग रही थी। जबकि मुकेश अंबानी ने हाफ स्लीव्स चेक शर्ट पहने हुए थे।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account