अक्सर बॉलीवुड की फिल्मों में इंटिमेट सींस देखने को मिलते हैं| इन सींस का कुछ दर्शक विरोध करते हैं तो कुछ इसका जमकर लुत्फ़ उठाते हैं| लेकिन आपको पता है कि ऐसे सीन्स को फिल्माना एक्ट्रेस और एक्टर्स के लिए काफी मुश्किल होता है| ऐसा इसलिए क्योंकि कई बार इन सींस को करते समय उनका खुद पर काबू ही नहीं पहता है।

राणबीर कपूर

ऐसा कुछ हुआ था 2013 में जब अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ में एक सीन को करते समय राणबीर कपूर अपने पर काबू नहीं रख पाए और डायरेक्टर के बोलने के बावजूद उन्होंने एकट्रेस एवलीन शर्मा को पकड़े रखा। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक इस सीन के दौरान रणबीर आउट ऑफ कंट्रोल हो गए थे।

रुसलन मुमताज

2013 में आई फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ भी इस बात का उदाहरण है| वैसे तो फिल्म इंटीमेट सींस से भरी पड़ी थी। लेकिन एक सीन में एक्टर रुसलन मुमताज अपना आपा खो बैठे थे और एक्ट्रेस चेतना के साथ ज़बरदस्ती करने लगे ते। हालांकि उन्होंने इस बात को मानकर माफी भी मांगी लेकिन उस वक्त उन्होंने एक्ट्रेस के लिए असहज जैसी स्थिति खड़ी कर दी थी।

जैकलीन फर्नांडिस

हाल ही की बात की जाए तो फिल्म जेंटलमैन में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को भी इंटिमेट सीन से गुजरना पड़ा। दरअसल एक सीन में दोनों के गले मिलकर एक-दूजे को किस करना था। लेकिन दोनों किस करने में इतने मगन हो गए कि डायरेक्टर के कट बोलने पर भी दोनों ने एक-दूसरे को नहीं छोड़ा।

प्रेम नाथ

इस तरह की घटनाएं पुरानी फिल्मों में भी देखने को मिलती थी। फिल्म गोल्ड मेडल में एक्टर प्रेम नाथ एक सीन के दौरान इतने बेकाबू हो गए थे कि उन्होंने एक्ट्रेस फरयाल को इंटीमेट  सीन के लिए असहज कर दिया था। सीन में उन्होंने छोड़ा ही नहीं और बड़ी मुश्किल से हीरोइन ने खुद को छुड़वाया। इस घटना के बाद खुद प्रेम नाथ ने माना कि सीन के दौरान वह खुद की भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए थे।

रंजीत

बॉलीवुड में टॉप के विलेन में शुमार रंजीत भी एक जाना माना नाम है। लेकिन रंजीत भी अपने आपको कंट्रोल करने से रोक नहीं पाए। बात दरअसल, फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा की है जिसमें एक सीन के दौरान रंजीत एक्ट्रेस माधुरी को लगातार छूते रहे। लेकिन माधुरी ने रंजीत के इरादों को भांप लिया और उनसे छूने को मना कर दिया।

दलिप ताहिल

फिल्म अभिनेता दलिप ताहिल को आपने अलग-अलग किरदारों मे देखा होगा। लोकिन एक फिल्म में वह एक्ट्रेस जयाप्रदा के साथ इंटीमेट सीन के दौरान बेकाबू हो गए थे। इस दौरान जया ने उनके गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ते हुए कहा था यह रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

विनोद खन्ना

वहीं, फिल्म प्रेम धरम में भी विनोद खन्ना आपे से बाहर नजर आए। दरअसल, फिल्म में सीन के मुताबिक विनोद खन्ना को एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया को किस करना था। लेकिन इस दौरान वह भूल गए कि वह रियल नहीं बल्कि रील लाइफ में काम कर रहे हैं और वे डिंपल को लगातार किस करते रहे। इस सीन के बाद डिंपल काफी असहज हो गई और फिर फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने उनसे इस गलती की माफी मांगी।

विनोद खन्ना

आपको माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना स्टारर फिल्म ‘दयावान’ तो याद ही होगी और इस फिल्म के सींस भी। फिल्म में एक सीन के दौरान एक्टर विनोद खन्ना किसिंग सीन के दौरान इतने बेकाबू हो गए कि उन्होंने माधुरी को काट लिया था।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account