आम व्यक्ति हो या कोई सेलेब्रिटी, कपड़े एक ऐसी चीज हैं जो जीने के लिए बहुत ज्यादा मायने रखते है लेकिन यही कपड़े कई बार शर्मिंदा होने पर मजबूर भी कर दते हैं| ऐसी ही कुछ शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी है बॉलीवुड जगत की कुछ हसीनाओं को| इस बात से तो आप सब वाकिफ होंगे कि बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस हमेशा अपनी तस्वीरों और ड्रेसेस की वजह से सुर्खियों में रहतीं हैं। अपनी इन्हीं ड्रेसेस की वजह से उनको सोशल मीडिया की भद्दता का निशाना भी बनान पड़ता है। आज हम आपको एेसी ही 10 पॉपुलर एक्ट्रैसेस के ऊप्स मूमेंट्स की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे जिसकी वजह से अक्सर उनको लोगो के सामने शर्मींदा होना पड़ता है।

आलिया भट्ट 

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रैस आलिया अक्सर अपनी तस्वीरों और लुक को लेकर सुर्खियां बटौरतीं रहतीं हैं। उनकी स्टाइल सेंस लोगों में काफी मशहूर है। लेकिन उन्हें एक नहीं बल्कि कई बार अपनी ड्रैसेस की वजह से पब्लिक पलेस में सबके सामने शर्मिदां होना पड़ां।

श्रद्धा कपूर 

आशिकी गर्ल श्रद्धा को भी कई बार अपने कपड़ो के चलते ऊप्स मूमेंट का सामने करना पड़ा। श्रद्धा ने कई अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट के दौरान शर्मिंदगी का सामना किया।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रैसेस में शुमार दीपिका ने ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। लेकिन की बार दीपिका को अपनी ड्रैसेस की वजह से सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

सोनम कपूर 

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम यूं तो युवाओं के बीच स्टाइल आइकन मानी जातीं हैं। लेकिन इस ऊप्स मूमेंट से सोनम नहीं बच पाईं और पब्लिक प्लेस में उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा।

कैटरीना कैफ 

बॉलीवुड की सबसे क्यूट और डॉल बार्बी कैटरीना ने कई मौकों पर एेसी ड्रैसेस ने उनका साथ नहीं दिया और भरी महफिल में कैटरीना को अपनी ड्रैसेस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा।

करीना कपूर खान 

बॉलीवुड की बेबो और नवाब सैफ अली खान की बेगम साहिबा करीना अपनी स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में रहतीं हैं। लड़कियां उनके लुक को काफी पसंद करती हैं और कॉपी भी करती हैं। लेकिन करीना को भी की बार अपनी अजीबोगरीब ड्रैसेस की वजह से लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा है।

परिणीती चोपड़ा 

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से सबको कायल करने वाली प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीती भी कई दफा ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकीं हैं।

कंगना रनौत 

बॉलीवुड में बेबॉक तरीके से अपने विचारों को रखने वाली कंगना के ड्रैसिंग सेंस को लोग काफी पसंद करते हैं। लेकिन कई बार तो कंगना को भी अपनी गलत ड्रैसेस की वजह से पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक सुष्मिता सेन की ड्रैसेस और लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। 40 साल की सुष्मिता को की बार अपने गलत कपड़ों की वजह से सबके सामने शर्मिंदा होना पड़़ा।

 गौहर खान 

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रैस गौहर को भी अपनी ड्रैस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ा। लेकिन इस बात में कोई शक नहीं हैं कि भले ही इन एक्ट्रैसेस के सबके सामने ऊप्स मूमेंट्स हुए लेकिन फैंस ने इनके इन सभी अंदाज को भी काफी पसंद किया है।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account