बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन कुछ दिन पहले हो चुका है। श्रीदेवी के निधन से न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि दुनियाभर में मौजूद उनके लाखों फैंस भी बेहद गमगीन हैं, पर आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताएंगे जो अभिनेत्री श्रीदेवी का सबसे बड़ा फैन है।

 

आपकों बता दे, कि मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में रहने वाले ओमप्रकाश मेहरा पर श्रीदेवी कि मौत का कुछ ज्यादा ही गहरा असर हुआ है। दरअसल, ओमप्रकाश मन ही मन में अभिनेत्री श्रीदेवी को पत्नी मान चुके थे। उनकी मौत से दुखी ओमप्रकाश ने हाल ही में ददुनि गांव में श्रद्धांजलि सभा रखी थी। यहां उन्होंने श्रीदेवी के लिए अपना सिर भी मुंडवाया था।

 

जानकारी के लिए बता दे, कि श्रीदेवी की मौत की खबर सुनते  ही ओमप्रकाश ने खाना-पीना सब छोड़ दिया था। रविवार को गांव में श्रद्धांजलि सभा में उन्होंने श्रीदेवी को याद किया। ओमप्रकाश ने श्रीदेवी से शादी करने की ठान रखी थी, जिसके चलते उन्होंने आज तक शादी नहीं की। 2002 में ओमप्रकाश मेहरा ने वोटर लिस्ट में अपनी पत्नी का नाम श्रीदेवी लिखवाया था। उनके मुताबिक वो सात जन्मों तक श्रीदेवी के साथ शादी का इंतजार करेंगे।

 

बता दे, कि ओमप्रकाश अभी तक श्रीदेवी के नाम से 3 हजार से ज्यादा चिट्ठियां लिख चुके थे। हालांकि उन्हें कभी भी श्रीदेवी से मिलने का मौका नहीं मिला और न ही पत्रों का कोई जवाब मिला। उन्होंने स्कूल के समय पहली बार श्रीदेवी की फिल्म देखी थी, तभी से वो उन्हें पसंद करने लगे थे और उनके फैन हो गए थे। ओमप्रकाश के अनुसार, एक बार श्रीदेवी ने उन्हें मुंबई बुलाया था, लेकिन किसी कारणवश वो नहीं जा पाए थे।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account