इस एक्ट्रेस ने सरेआम बिना ब्रा के दिखाए प्राइवेट पार्ट्स, शर्म के मारे बॉयफ्रेंड को करना पड़ा बचाव

इस एक्ट्रेस ने सरेआम बिना ब्रा के दिखाए प्राइवेट पार्ट्स, शर्म के मारे बॉयफ्रेंड को करना पड़ा बचाव

बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर सुर्खियों में आने के लिये बोल्ड फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वहीं इन दिनों कभी कोई एक्ट्रेस नेट ड्रेसेस की वजह से खबरों में आती हैं तो कई सरेआम प्राइवेट पार्ट्स दिखाने की वजह से चर्चाओं का विषय बन जाती हैं ऐसा ही कुछ हुआ है इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ, लेकिन इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड भी उनके साथ वहां मौजूद थे।

दरअसल, फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने इवेंट के दौरान अपना 2018 का कैलेंडर लॉन्च किया। इस इवेंट में बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए थे। वहीं, इस इंवेट में एकट्रेस अनुषा दांडेकर अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ पहुंची थीं। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। ये बात आप भी जानते हैं कि अनुषा हमेशा अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। ऐसा ही कुछ इस इवेंट में भी देखने को मिला, जी हां इस इंवेट में वो बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आईं। उन्होंने ऑरेंज कलर की बैकलेस डैस पहनकर फंक्शन में कहर ढहा रखा था। उनका ये लुक वहां मौजूद लोगों का दिल धड़का रहा था।

बता दें कि, इस इवेंट में एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक से सभी लोगों को काफी इम्प्रैस कर दिया था। इस दौरान अनुषा और बॉयफ्रेंड करण दोनों एक-साथ फोटोज क्लिक करवाते नजर आएं। वहीं जब वो सेल्फी ले रही थीं, तब उनका ये अंदाज कैमरे में कैद हो गया। इतना ही नहीं कई फोटोज में अनुषा के प्राइवेट पार्ट्स भी साफ दिखाई दे रहे थे।

बता दें कि, अनुषा भी उन सेलिब्रिटी में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, यहां तक कि अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चाओं में भी छाई रहती हैं। अनुषा एक्टेस होने के साथ-साथ एमटीवी वीजे हैं। अनुषा ‘मुंबई मैटिनी’, Delhi Belly जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अनुषा इन दिनों टीवी के जाने माने एक्टर करन कुंद्रा को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर साथ-साथ नज़र आते हैं।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account