बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में अभिनेताओ के अपेक्षा अभिनेत्रियों का करियर बहुत छोटा होता है। कुछ एक्ट्रेस बहुत जल्द ही शादी कर अपना घर बसा लेती हैं तो कुछ एक्ट्रेस अपनी लगातर फ्लॉप होती फिल्मों से निराश होकर खुद ही घर बैठ जाती हैं। यहां तक कि कुछ एक्ट्रेसैस को तो हिट होने के लिए इंटिमेट सीन का भी सहारा लेना पड़ता है। दरअसल हम बात कर रहे है हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस हैं शमा सिकंदर की| जो कि एक समय में काफी फेमस हुई थीं लेकिन किसी कारणवश उन्होंने फिल्मी जगत से दूरी बना लीं थी।

Honoured to grace the Hello! Hall Of Fame awards last night. #HHOF2018 #awards

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander) on

आपकों बता दे, कि शमा सिकंदर ने 2003 में फ़िल्म ये मेरी लाइफ है’ , 2011 में फ़िल्म सेवन’ और  2014 में फ़िल्म बालवीर’ जैसे फेमस टीवी सीरियल में अपनी बेहतरीन भूमिका अदा की थी। शमा को इसके लिए काफी सराहा भी गया था। शमा ने फिल्म प्रेम अगन’ (1998), मन’ (1999), अंश’ (2002), धूम धड़ाका’ (2008) में भी जबरदस्त अभिनय किया है। इन फिल्मों में काम करने के बाद भी शमा सिकंदर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान नहीं बना पाईं और वह देखते ही देखते डिप्रेशन में चली गईं|

दरअसल मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शमा सिकंदर बायपोलर डिसऑर्डर बीमारी का शिकार हो गयी थी। यह बीमारी शमा सिकंदर पर इतनी हावी हो गई थी कि उन्होंने एक बार सुसाइड करने की भी कोशिश की थी। लेकिन समय रहते शमा की हालत में काफी सुधार देखा गया और अब वह आम लोगों की तरह बिल्कुल नॉर्मल हैं। अब उनको लेकर ये खबर आ रही है कि वह अपनी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म सेक्सोहॉलिक‘ में बेहद बोल्ड अंदाज से वापसी करने वाली हैं।

 

बता दे, कि इस फिल्म में शमा सिकंदर अपने को-स्टार के साथ बेहद बोल्ड सीन करती नजर आएंगी। साथ ही इस फ़िल्म मे किसिंग सीन की भी भरमार होगी| शमा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं जिसमें वह बेहद हॉट और बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account