अभिनेत्री एकता कपूर की नई वेब सीरीज कहने को हमसफर हैं’  का ट्रेलर अभी हाल ही मे आया है। अब इस वेब सीरीज का ट्रैक रिलीज किया गया है जिसे देवेन्द्र फड़नवीस  की अमृता फड़नवीस ने गाया है। अमृता फड़नवीस का गाया हुआ गाना तुम हो पास’ में वेब शो की लीड जोड़ी रोहित रॉय, मोना सिंह और गुरदीप कोहली का लव ट्राएंगल दिखाया गया है। वेब शो कहने को हमसफर हैं’ एक शादीशुदा दंपति के उलझे हुए रिश्ते और विवाहेतर संबंध पर आधारित है। यह वेब सीरीज एकता कपूर के डिजिटल चैनल अल्ट बालाजी पर प्रसारित होगा।

 

आपकों बता दें, कि अमृता फड़नवीस महाराष्ट्र के मौजूदा मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही अमृता फड़नवीस ने अपना म्यूजिक एलबम लॉन्च किया था जिसमें बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे। टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज हुए इस गाने को एक दिन में सात लाख से ज्यादा बार देखा गया। वहीं, तीन दिनों में इसकी पहुंच 1.4 मिलियन के पार हो गई।

दरअसल अमृता फड़नवीस ने प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल’ के गाने सब धन माटी’ को गाकर अपना सिंगिंग डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने बीजेपी के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बायोपिक ‘संघर्ष यात्रा’ के एक गाने को भी अपनी आवाज दी है। इन सबके अलावा अमृता फड़नवीस ने मुंबई पुलिस के लिए रखे गए चैरिटी इवेंट ‘उमंग-2017’ में भी परफॉर्मेंस दी थी।

एकता कपूर के सीरियल कहने को हमसफर हैं’ की ना सिर्फ कास्टिंग इंप्रेसिव है, बल्कि अमृता फड़नवीस के भी इससे जुड़ जाने से शो और इसके मेकर्स का कद बढ़ गया है। गौरतलब है कि इंडिया विकी मीडिया डिजिटल अवॉर्डसमारोह में एकता कपूर को वेब पर्सन ऑफ द ईयर’ के टाइटल से नवाजा गया है। अल्ट बालाजी पर एकता कपूर के कई सारे सीरियल्स हैं। इस ऐप को एकता कपूर ने पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया था। इन वेब सीरीज को आप कभी भी देख सकते हैं। इन सीरियल में रागिनी MMS रिटर्न्स, कपूर्स, हक से, देव डीडी, बोस डेड-अलाइव और रोमिल-जुगल शामिल हैं। एकता कपूर का सीरियल डिजिटल चैनल अल्ट बालाजी पर इसी साल 16 मार्च से प्रसारित होगा। आगे देखिए वह गाना जिसे अमृता फड़नवीस ने आवाज दी है…

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account