एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नकली आधार कार्ड बनवाने के पीछे इस टीवी एक्ट्रेस का हाथ, घर पहुंची पुलिस तो…

4 weeks ago Vivek Rai 0

बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक जानी जाने वाली उर्वशी रौतेला का आज हर कोई दीवाना है|  उर्वशी अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी मशहूर हैं। इनकी खूबसूरती और इनके फिगर का हर कोई दीवाना है। उर्वशी ने अपनी फ़िल्मी करियर मे कई फिल्मों मे काम किया है लेकिन उन्हे सबसे ज्यादा पहचान फिल्म हेट स्टोरी-4′ से मिला है| दरअसल इन दिनों उनको लेकर खबरे ये आ रही है की उनका नकली आधार कार्ड बनवाकर उसका गलत इस्तेमाल किया जा रहा है और उसके पीछे एक टीवी एक्ट्रेस का हाथ बताया जा रहा है। बांद्रा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर पंडित ठाकरे ने बताया कि एक्ट्रेस का फोन बंद है और वह अपने घर से भी फरार है।

आपकों बता दे, की पुलिस ने बताया कि, ‘टीवी एक्ट्रेस ने होटल के जिस कमरे को बुक किया था उसमें उसने वक्त भी बिताया। उसने ऑनलाइन एप्लिकेशन के जरिए कमरा बुक कराया था। मामले की तह तक जाने के लिए हमने उससे संपर्क करने की भी कोशिश की मगर उसका फोन बंद है और वह अपने घर पर भी नहीं है।’ अधिकारी ने कहा कि यह मामला बहुत जल्द सुलझ जाएगा और इसके आरोपी को बहुत जल्द ही हम गिरफ्तार कर लेंगे।

‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने एक्ट्रेस के परिवार से भी संपर्क किया, मगर उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस ने फिलहाल एक्ट्रेस की पहचान उजागर नहीं की है, मगर सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने टीवी शोज में छोटे-मोटे किरदार निभाए हैं और वह पश्चिम मुंबई के किसी इलाके में रहती है।

दरअसल, एक्ट्रेस  उर्वशी रौतेला ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। उर्वशी के अनुसार, किसी ने उनके नाम पर फर्जी आधार कार्ड बनाकर मुंबई के होटल में रूम बुकिंग कराई थी। उन्हें जब इस बारे में पता चला तो फौरन पुलिस को जानकारी दी और शिकायत दर्ज करवाई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह किसी इवेंट के लिए उस होटल में पहुंची थीं। तभी होटल के स्टाफ ने उन्हें बताया कि ऑनलाइन बुकिंग के जरिए एक रूम उनके नाम पर बुक है। उर्वशी की जानकारी के बिना वहां के एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने के लिए नकली आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस ने इस मामले को संज्ञान मे लेते हुए भारतीय दंड संहिता धारा 420 के अलावा आईटी एक्ट से संबंधित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।