कलयुग में पाप कितना बढ़ गया है इस बात का सबूत आए दिन हो रहे रेप केस चीख चीख कर देते हैं| बात चाहे वो किसी आम महिला की हो या फिर किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी की, यौन शोषण होना बहुत ज्यादा आम बात हो चुकी है| ऐसा ही कुछ केस सामने आया है गुजरे जमाने की एक्ट्रेस जीनत अमान का| दरअसल जीनत ने एक व्यापारी पर रेप का केस दर्ज करवाया है। उन्होंने मुंबई के जुहू पुलिस स्टेशन में जाकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जीनत ने एक महीने पहले भी इस कारोबारी पर पीछा करने और उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था। उस समय मुंबई पुलिस ने इस कारोबारी को हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ स्टॉकिंग और धमकी देने का केस भी दर्ज किया था।

पुलिस में दी गई शिकायत में कहा गया था, मुंबई का बिजनेसमैन सरफराज उर्फ अमन खन्ना (38) जीनत अमान का कई दिनों से पीछा कर रहा था। यह कारोबारी जीनत के व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भी भेज रहा था।

उसपर एक्ट्रेस के घर में घुसकर बदतमीजी करने और सिक्योरिटी गार्ड को पीटने का भी आरोप है। अब जीनत ने कारोबारी पर रेप का आरोप दर्ज करा सभी को चौंका दिया है। खबरों की मानें तो यह मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।बता दें कि अमन खन्ना कई तरह के कारोबार करता है। वह फिल्म मेकिंग और रियल स्टेट के कारोबार में सक्रिय है। साथ ही उसे मानसिक रूप से भी परेशान बताया जा रहा है। उसके खिलाफ मुंबई के बांगुर नगर में भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account