एक रात बिताने के लिए इस शक्स ने सोफ़िया को दिया 20 लाख का ऑफर..ऑफर मिलते ही सोफ़िया ने…

1 month ago Mahima Nigam 0

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात का नाता विवादों से जुड़ा हुआ है। सोफिया की बेडरूम वीडियो से लेकर पति के साथ इंटीमेट तस्वीरें इंटरनेट पर हंगामा मचा चुकी हैं और काफी दिन तक चर्चे के विषय भी रही रहें| आए दिन सोफ़िया अपनीहॉट फोटोज सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड भी करती रहते हैं| इसी बीच सोफिया के सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर एक यूजर ने ऐसा मेसेज किया जिसकी वजह से वो उस यूजर पर भड़क उठीं| इस यूजर के ऐसे मेसेज के बाद सोफिया ने सबक सिखाने के बहुत करार जवाब दिया, इतना ही नहीं इसके बाद उन्होंने ये चैट इन्स्टाग्राम पर शेयर भी किया|

दरअसल जिस शख्स ने सोफिया को मैसेज किया है उसका इंस्टाग्राम पर अकाउंट @abhisheksinghbisht8 नाम से है। इस शख्स ने सोफिया को 20 लाख रुपये देकर एक रात बिताने का ऑफर दिया था। सोफिया ने इस शख्स को करारा जवाब देते हुए स्क्रीनशॉट को सेव कर लिया और शेयर किया।

सोफिया ने जवाब देते हुए कहा – ‘मेरे ईमान को कोई 20 लाख तो क्या 20 करोड़ में भी खरीद नहीं सकता। क्या आपकी मां ऐसा कर सकती है?’ आपको बता दें, सोफिया अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। जिस वजह से वह यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं।

कुछ समय पहले सोफिया ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेडरूम वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने कंडोम के इस्तेमाल के बारे में बात की थी। अपने इस वीडियो के लिए सोफिया काफी ट्रोल भी हुई थीं। साथ ही सोफिया की पति के साथ बाथटब में नहाते हुए फोटो सामने आई थी। गौरतलब है कि व्लाद, सोफिया से 10 साल छोटे हैं। व्लाद पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। जिसे अब सोफिया ने अपना लिया है।