बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जो अपनी फिटनेस और सुंदरता को लेकर हमेशा सुर्ख़ियो में रहती है| इनदिनों उन्होने पति राज कुंद्रा से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। शिल्पा के द्वारा इस राज के बारे में जानने के बाद शिल्पा के बेहद करीबी दोस्त गीता और अुनराग भी हैरान रह गए। किसी को भी उनकी बात पर यकीन नहीं हो रहा था।

बता दे, कि बड़े पर्दे से दूर होने के बाद से शिल्पा शेट्टी अक्सर रियलिटी शो में जज के तौर पर नजर आती रहती हैं। इन दिनों शिल्पा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले डांस रियलिटी शो सुपर डांसर -2′ में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस शो में शिल्पा ने एक परफॉर्मेंस को देखने के बाद शिल्पा ने पति राज कुंद्रा के बारे में एक बड़ा खुलासा किया।

आपकों बता दे, कि शिल्पा शेट्टी ने यह बताया कि राज कुन्द्रा उन्हें अक्सर बीबीसी (BBC) कह कर पुकारते हैं। दरअसल सुपर डांसर के सेट पर आकाश थापा और विवेक ने शाहरुख खान की फिल्म कल हो न हो’ के टाइटल सॉन्ग पर अपनी परफॉर्मेंस दी थी। उनकी यह परफॉर्मेंस लोगों के बीच बढ़ती टेक्नोलॉजी और सोशल मीडिया के ट्रेंड पर आधारित थी।

इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद शिल्पा शेट्टी ने इस बात का खुलास किया कि राज कुन्द्रा उन्हें इसलिए बीबीसी(BBC) कहकर पुकारते हैं क्योंकि उनको यह लगता है कि वह टेक्नोलॉजी के मामले में काफी पीछे हैं। यही वजह है कि राज उन्हें बीबीसी यानि बॉर्न बिफोर कंम्प्यूटर कहकर बुलाते हैं। अपने खूबसूरत लुक और फिजीक को लेकर हमेशा सुर्ख़ियो में बनी रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में सिर्फ  3.5 महीने में अपना लगभग 32 kg वजन कम करके सबको हैरान कर दिया था।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account