कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर किया ऐसे तानों का वार, कहा तुम्हें अच्छे से खेलना आता है और मैं…

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर किया ऐसे तानों का वार, कहा तुम्हें अच्छे से खेलना आता है और मैं…

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा और सबके चाहिते कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के बीच शुरू हुए विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं| हालांकी बीच में इन विवादों में अल्पविराम लग गया था लेकिन हाल ही में फिर से शुरू हुई बानी लड़ाई लगातार बढ़ती ही जा रही है। एक के बाद एक यह दोनों कलाकार एक-दूसरे के खिलाफ ट्वीट करके आग उगल रहे हैं।

इस समय हालात यह आ चुके हैं कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को चालाक दिमाग वाला इंसान तक कह डाला है।कपिल शर्मा ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, ‘बात यह है सुनील कि तुम मुझसे ज्यादा स्मार्ट हो। तुमको पता है कि कब और कैसे खेलना है ? इसके दूसरी तरफ मैं एक भावुक इंसान हूं…’

 

अगर आप सोच रहे हैं कि आखिरकार कपिल शर्मा ने अपने ट्वीट में सुनील ग्रोवर के लिए इतनी बड़ी बात क्यों कह डाली है तो हम आपको बता दें कि ट्विटर पर एक फैन ने सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा के नए शो का हिस्सा बनने की गुजारिश की थी, जिसके जवाब में सुनील ने कहा था कि, मैं तो कपिल के साथ काम करने को तैयार हूं लेकिन मेरे पास उनकी तरफ से कोई कॉल ही नहीं आया।इसके बाद कपिल ने ट्वीट करके कहा कि, पाजी मैंने तो आपको 100 बार कॉल किया और दो बार आपसे मुलाकात करने के लिए लोगों को भी मिलने भेजा, लेकिन आप घर पर होते ही नहीं थे। आप इस तरह की अफवाहें न फैलायें।

कपिल के इस ट्वीट के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के नाम एक लम्बा चौड़ा पोस्ट लिख डाला। जिसमें उन्होंने कपिल शर्मा को यह तक कह दिया कि, वो अपने लिवर और किडनी का ख्याल रखें और वो इस बारे में पहले इसलिए नहीं बोले ताकि कपिल की बदतमीजी लोगों के सामने न आय जाये।

 

/

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account