करोड़ो का चूना लगाकर भागे विजय माल्या करने जा रहे है तीसरी शादी जानिए कौन है वो लड़की…!

3 weeks ago admin 0

पंजाब नेशनल बैंक का लगभग 9000 करोड़ रुपए लेकर भारत छोड़ लंदन भाग चुके विजय माल्या इन दिनों एक बार फिर से चर्चाओं में बने हुए है। इस बार वजह पैसा हजम करना या अय्याशी नहीं है, बल्कि कुछ और ही है। दरअसल विजय माल्या को लेकर ये खबरे आ रही है कि वो एक बार फिर से शादी करने जा रहे हैं। यह माल्या की तीसरी शादी होगी।

खबरों की माने तो विजय माल्या उसी लड़की से शादी करने जा रहे हैं जो उनके साथ साल 2016 में देश छोड़कर भागी थी। हालांकि, अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मगर, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह लड़की कोई और नहीं बल्कि पिंकी लालवानी जिससे विजय माल्या शादी करने जा रहे हैं। बता दे, कि ये वही पिंकी लालवानी है, जो विजय माल्या के हर अच्छे-बुरे वक़्त में साथ खड़ी रहती हैं।

आपकों बता दे, कि विजय माल्या पर लंदन में चल रहे केस की सुनवाई के दौरान भी पिंकी लालवानी माल्या के साथ बैठी नजर आती थी। पिंकी लालवानी किंगफिशर एयरलाइंस के साथ एयरहोस्टेस के तौर पर जुड़ी थीं। बाद में किंगफिशर कैलेंडर के लिए किए गए कई फोटोशूट में भी उन्हें देखा गया। मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो कई साउथ फिल्मों में भी पिंकी लालवानी का पैसा लगा था।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि विजय माल्या आर पिंकी लालवानी सालों से लिव-इन-रिलेशन में रह रहे हैं। साल 1986 में माल्या ने समीरा तैयबजी से पहली शादी की थी। कुछ सालों बाद दोनों में कुछ अनबन कि वजह से तलाक हो गया। सिद्धार्थ माल्या, विजय और समीरा के ही बेटे है, फिर 1993 में विजय माल्या ने बचपन की दोस्त रेखा से शादी की। रेखा की ये तीसरी शादी थी। इससे पहले रेखा की दो बार शादियां हो चुकी थी और टूट भी चुकी थी|