हॉलीवुड इंडस्ट्री कि फेमस मॉडल और अभिनेत्री किम कार्दशियन के जैसा लुक्स पाने की चाहत में एक लड़की ने कुछ ऐसा किया कि वह दुनिया भर लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गई।जिस किसी को भी पता चला वह यह बात जानकर हैरान रह गया।

दरअसल, इस लड़की ने किम कार्दशियन के जैसा लुक्स पाने की चाहत में अपने शरीर पर लगभग 3 करोड़ रुपए से भी ज्यादा पैसा खर्च कर डाला। क्यों जानकर हैरान रह गए न आप भी? आगे जानिए… इसके बाद इस लड़की का जो हाल हुआ है उसके बारे में जानकार आपकों और भी ज्यादा हैरानी होगी। तो चलिए हम आपकों पूरा मामला बताते हैं…

बता दे, कि एक्ट्रेस किम कार्दशियन जैसी लुक्स और बाहरी सुंदरता पाने की चाहत में इस लड़की ने अपने ऊपर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं। इस लड़की का नाम है जेनिफर पैंपलोना। यह नाम आपने भले ही इससे पहले नहीं सुना हों, लेकिन यह बात सच है कि आज इसी वजह से वह दुनियाभर में चर्चाओं में छायी हुई हैं।

आपकों बता दे, कि किम कार्दशियन जैसा दिखने के लिए जेनिफर पैंपलोना ने अभी तक दर्जनों सर्जरी करवायी हैं। इसके लिए तकरीबन 3 करोड़ रुपए लगा चुकी हैं। यहां तक कि डॉक्टरों ने उन्हें हद से ज्यादा सर्जरी कराने से मना भी किया, लेकिन जेनिफर पैम्प्लोना इस बात की थोड़ी भी परवाह नहीं थी क्योंकि उन्हें तो सिर्फ किम जैसा लुक चाहिए था। अब उनका शरीर कुछ इस तरह सा हो गया है।

जेनिफर पैंपलोना इससे पहले सुर्खियों में उस वक्त आई थीं, जब उन्होंने महज 24 घंटों के भीतर ही 9 सर्जरी कराई थी। अभी तक पैंपलोना अपने कूल्हों में दो लीटर फैट भरवा चुकी हैं। वह चार पसलियां भी हटवा चुकी हैं। जेनिफर दो बार ब्रेस्ट, नाक, होंठ और गाल की सर्जरी भी करा चुकी हैं। वह इसके अलावा अपने जांघों में फैट इंजेक्शंस भी लगवा चुकी हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account