यूँ तो दुनिया में अंबानी परिवार के चर्चे आजकल सुर्ख़ियों पर छाए हुए हैं| ऐसा इसलिए क्योंकि इन दिनों मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की शादी की खबर ने आग पकड़ ली है| हाल ही में हुई आकाश की शानदार सगाई ने ये साबित कर दिया कि उनकी शादी की खबर का लगातार सुर्ख़ियों में होना गलत नहीं है| सगाई के बाद अंबानी परिवार ने अपने घर एंटिलिया में एक शानदान पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड जगत के तमाम एक्टर्स और एक्ट्रेस पहुंचे थे|

सूत्रों के मुताबिक, आकाश और श्लोका की सगाई पार्टी में सुपरस्टार शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर, कटरीना कैफ, जॉन अब्राहम और किरण जैसे बड़े सितारे पहुंचे थे। सगाई के बाद खबर आई थी कि अंबानी परिवार की बहू श्लोका ने अपनी इंगेजमेंट में जो ड्रेस पहनी थी वो आलिया भट्ट की ड्रेस जैसी ही थी।

 

फोटो में देखे तो, आलिया की ड्रेस ब्लैक थी और श्लोका की ग्रे कलर की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस ड्रेस की कीमत £875 यानी करीब 80 हजार रुपए थी। बता दे कि पार्टी में श्लोका ने जो बेबी पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी थी उस ड्रेस की कीमत 2,383 डॉलर यानी करीब डेढ़ लाख रुपए है। श्लोका के डिजाइनर ने इटैलियन लग्जरी ब्रैंड प्राडा की इस ड्रेस को कस्टमाइज कराया था, जिसके बाद इसकी कीमत काफी बढ़ गई।

वहीं, इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी शामिल हुई। हर बार की तरह कटरीना कैफ इस पार्टी में ग्लैमरस लुक में नजर आयी। कैटरीना कैफ इस फंक्‍शन में पीच कलर की सिंपल सी ड्रेस में नजर आई थीं। कैटरीना की ये ड्रेस देखने में जितनी खूबसूरत थी, इसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे।डिजाइनर लेबल लुइसा बैकारिया के 2017 फॉल विंटर कलेक्शन की इस कॉपी ड्रेस की कीमत 3248 डॉलर यानि करीब 2.10 लाख रुपये है। कैटरीना का ये लुक समर पार्टीज के लिए एकदम परफेक्‍ट है। इसका मतलब अंबानी परिवार की होने वाली बहू से ज्यादा महंगी ड्रेस बॉलीवुड हीरोइनें पहनती हैं।

गौरतलब है कि आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई गोवा में हुई। आकाश देश के सबसे धनी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी के सबसे बड़े बेटे हैं। वहीं, श्लोका विश्व की सबसे बड़े हीरा व्यापारी रोज़ी ब्लू एम्पायर के मालिक रसेल मेहता की छोटी बेटी हैं। आकाश और श्लोका दोनों ने ही धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़ाई की, वहीं से दोनों दोस्त हैं।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account