कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला ससुराल सिमर का में बहू सिमर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने खूब सुर्खियां बटोरी है। इस सीरियल की वजह से आज सिमर के मान से घर में जानी-जाती है।  दीपिका ने हाल में शोएब इब्राहिम के साथ निकाह कर लिया है। उन्होंने भोपाल में धूम-धाम से शादी की है। इस समय दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थी। वैसे आप सबको तो पता होगा की ‘ससुराल सिमर का’ में दीपिका ने सिमर और शोएब ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था। सीरियल में तो दोनों एक-दूसरे को प्यार करते ही थी, लेकिन रियल लाइफ में भी दोनों दो साल डेट कर रहे थे। अब दोनों शादी के बंधन में बंध गए है। साथ ही अब खबर सामने ये आई है कि, एक कैब ड्राइवर ने उनके साथ बतमीजी की है।

I can see the reflection of Mrs Dipika Shoaib Ibrahim in his eyes.. and its all I ever dreamt off!!! P.S. @shoaib2087 I love you!!! #dodilmilrahehain

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

आपको बता दें कि, दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि, घटना के बाद उन्होंने संबंधित कंपनी का ऐप भी डिलीट कर दिया है। यही नहीं, एक्ट्रेस ने कैब ड्राइवर की जानकारी और तस्वीर भी फैन्स को शेयर की है।

इतनी ही नहीं, दीपिका ने सोशल मीडिया पर से भी कहा है कि, ‘कार ना हो तो हमारे शहर में एक भी दिन बिताना तकलीफों भरा है… इस ड्राइवर ने मुझे पिक किया और बुरी तरह गाड़ी चला रहा था। मैंने उसे आराम से ड्राइव करने को कहा… तो उसने मुझे गाड़ी से उतर जाने को कहा… मेरे साथ दूसरी बार ऐसी घटना घटी है। मुझे पता है कि, अगली राइड बुक करने पर मुझे फाइन देना पड़ेगा… मैंने उसी वक्त ऐप डिलीट कर दिया।’

बता दें कि, दीपिका से पहले ये एक्ट्रेस मल्लिका दुआ के साथ भी बतमीजी हो चुकी है। उनके बार-बार कहने के बावजूद कैब ड्राइवर ने एसी का लेवल नहीं बदला।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account