बॉलीवुड की जानी मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर के शानदार डांस और उनके अनोखे अंदाज से तो हर कोई वाकिफ है| हालांकी पिछले कई साल से कोरियोग्राफर गीता रियलिटी  डांस इंडिया डांस में जज के रूप में नजर आई हैं और इसी  शो के चलते उन्हें गीता माँ का नाम भी दिया गया था जिसके बाद से सब उन्हें इसी नाम से जानने लगे| लेकिन इनको लेकर हमेशा से जो सवाल सबके दिमाग में था वो ये कि आखिर इनका हमसफर कौन है और नहीं है तो बनेगा कब? इस सवाल को गीता माँ से न जाने कितनी दफा पूछा गया है लेकिन ये इस बात का जवाब देने में असमर्थ थी क्योंकि उनके जीवन में ऐसा कोई था ही नहीं लेकिन शायद अब गीता के जीवन में उनके हमसफर ने एंट्री ले ली है|

बता दें कि उन्‍होंने अपने करियर की शुरूआत मात्र 15 साल की उम्र से की और अब ये 44 साल की हो गई हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन वह इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में है। हालांकी वो अभी शादी के मूड में हैं या नहीं ये नहीं कहा जा सकता है लेकिन ये बात तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन खबर है, कि उन्होंने अपनी जिंदगी के प्यार को ढूंढ लिया है।

वो इन दिनों मॉडल राजीव खींची के साथ डेट कर रही हैं। इसकी चर्चा बॉलीवुड के गलियारे में जोरों सोरों से चल रही है। कई बार गीता राजीव के साथ दिखाई दी है। लकिन इन दोनों की तरफ से कोई भी ऐसी बात सुनने को नहीं मिली है।सोशल माडिया पर गीता और राजीव की एक साथ आई कई तस्वीरों को आधार मानते हुए मीडिया के गलियारों में इन दोनों के बीच अफेयर का दावा किया जा रहा है। हांलाकि अभी तक इन दोनों की तरफ से इस तरह की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

बताते चलें कि राजीव और गीता दोनों कोरिओग्राफर हैं और राजीव कोरिओग्राफर होने के साथ साथ एक्टर और डायरैक्टर भी हैं। इतना ही नहीं राजीव न्यूयोर्क के मेडिसिन स्कवेर में नरेंद्र मोदी के लिए भी इवेंट में कोरिओग्रफर भी किया है।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account