छोटे पर्दे के स्टार किसी भी मामले में बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। वो बड़े पर्दे के स्टार जितने ही पॉपुलर है। जैसे-जैसे समय बदल रहा है वैसे-वैसे ही इंसान की सोच में बदलाव आ रहा है। पहले छोटे पर्दे पर किसी भी तरह का रोमांटिक सीन करना बहुत बड़ी बात समझी जाती थी लेकिन अब ये आम बात हो गई है और अब तो एक सीरियल में एक नहीं बल्कि कई बार रोमांटिक सीन शूट किए जाते है। और रोमांटिक सीन करना एक तरह का चलन बन गया है। आज हम आपको बताने जा रहे है कुछ ऐसे छोटे पर्दे के स्टार के नाम जिन्होंने बेहद ही रोमांटिक सीन किए है और जनता ने उनके इन सीन को खुब पंसद भी किया है।

राम कपूर और साक्षी तंवर

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम शामिल है टीवी इंडस्ट्री की सबसे पुरानी और संस्कारी बहू साक्षी तंवर। साक्षी और राम को ‘बड़े अच्छे लगते है’ में एक दूसरे के साथ लिप लॉक करते हुए देखा गया था। अपने लिप लॉक को लेकर दोनों काफी चर्चा में रहे थे।

राजीव खंडेलवाल और कृतिका कामरा

अपने शो ‘रिपोर्टर्स’ में दोनों को एक दूसरे के साथ लिप लॉक करना पड़ता था।

करण कुंद्रा और सान्वी तलवार

कारण इससे पहले भी अपने सीरियल कितनी मोहब्बत है मैं अपनी को-एक्ट्रेस कृतिका कामरा के साथ किसिंग सीन शूट कर चुके है और उन्होंने दूबारा अपने शो ‘ये कहां आ गए हम’ के प्रोमो के लिए एक्ट्रेस सान्वी तलवार के साथ लिप लॉक किया था।

कुशल टंडन और निया शर्मा

कुशल टंडन और निया शर्मा ने एक साथ अपने करियर की शुरूआत स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से की थी और उनकी जोड़ी को लोगो ने काफी पंसद भी किया था और इसी शो के एक सीन को शूट करते वक्त दोनों ने लिप लॉक किया था।

रणधीर और संयुक्ता

रणधीर और संयुक्ता को चैनल वी पर आने वाला शो साडा हक में देखा गया था और इन दोनों की आपसी नोंक-झोंक को भी लोगो ने काफी पंसद किया था। साथ ही दर्शको को इनकी जोड़ी भी बहुत पंसद आई थी। एक सीन के दौरान इन दोनों ने काफी बोल्ड लिप लॉक सीन किया था।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account