जाहन्वी और खुशी से भी ज्यादा खूबसूरत है श्रीदेवी की ये सौतेली बेटी देखे तस्वीरे …!

1 month ago Vivek Rai 0

बॉलीवुड कि दुनिया में रिश्ते-नातों का अजीब खेल है। अगर हम बात करें दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के फैमली की तो डायरेक्टर बोनी कपूर ने दो शादी की थी। बोनी ने पहली शादी शौरी कपूर से की थी जिससे उन्हें बेटा अर्जुन और बेटी अंशुला कपूर जन्मीं थी।

उसके बाद उन्होने श्रीदेवी से शादी कि जिनसे उन्हें दो बेटियां खुशी और जाह्नवी कपूर हुईं। लेकिन आज हम बात करेंगे बॉलीवुड कि चकाचौध के दुनिया से दूर रहने वालीं अंशुला की खूबसूरती की। बता दें कि अंशुला कपूर और अर्जुन कपूर, श्रीदेवी की सौतेली औलाद हैं। इसलिए शुरू से ही अर्जुन कपूर के रिश्ते श्रीदेवी से अच्छे नहीं रहे हैं।

वहीं, जब बात आती है अर्जुन कपूर कि बहन अंशुला कपूर की तो सबसे पहली बात यही है कि वह हमेशा बॉलीवुड कि लाइमनाइट कि दुनिया से हमेशा दूरी बनाकर रहती हैं। लेकिन उनकी खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक हैं।

 

आपकों बता दे, कि फिलहाल अंशुला बॉलीवुड से बेहद दूर हैं और इस समय न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की पढाई कर रही है। इतना ही नहीं अंशुला सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती है और वह सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ही फ़ोकस करती है। शायद ही आपको पता हो कि अर्जुन ने श्रीदेवी की बेटी से कम बल्कि अपनी सगी बहन अंशुला से ज्यादा नजदीकी रखी हैं।

एक इवेंट के दौरान अर्जुन ने अंशुला कपूर के बारे में बताया कि वह जब भी किसी परेशानी या उलझन  में होते हैं तो अंशुला ही उन्हें संभालती हैं। यहां तक बॉलीवुड में अपने करियर कि शुरुआत करने कि हिम्मत भी उन्हें अंशुला ने ही दी थी। अर्जुन कपूर का मानना है कि अंशुला से बेहतर उन्हें कोई और नहीं समझ सकता।