बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री के रैम्बो टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी अपनी अपकमिंग  फिल्म ‘बागी 2’ के प्रमोशन्स मे इन दिनों व्यस्त हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं के साथ-साथ इसकी स्टारकास्ट लेने वाले भी फिल्म को सिल्वर स्क्रीन पर आने को लेकर काफी उत्साहित है। दर्शकों में भी इस फ़िल्म  को लेकर बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड जगत के ट्रेड पंडित तो इसे अभी से सुपरहिट करार देने में लगे हैं।

अब फिल्म बागी 2’  को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल मिड-डे ने अपनी एक खबर में इस बात की जानकारी दी है कि एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्म बागी 2’  के प्रमोशन्स से नाखुश चल रही हैं। खबरों के मुताबिक, ‘दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ में इस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान तो टाइगर श्रॉफ और ‘दिशा पटानी के बीच जोरदार लड़ाई तक हो चुकी है। दिशा पटानी का मानना है कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारी लाइमलाइट केवल टाइगर के ऊपर ही है।’

आपकों बता दे, कि मिड-डे को एक सूत्र ने यह भी जानकारी दी है कि, दिशा पटानी को इस बात का भी बहुत बुरा लगा है कि ‘एक ट्रेन्ड डांसर होने के बावजूद उनका फिल्म में कोई भी सोलो ट्रैक नहीं है।‘ अगर ऐसा हकीकत में है तो यह सबकों हैरान करने वाली बात है। मीडिया रिपोर्ट्स  के मुताबिक दिशा और टाइगर एक दूसरे को काफी लम्बे समय से डेट कर रहे हैं। जिस वजह से इनके दर्शक भी इन्हें साथ में स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं।

अगर हम बात फ़िल्म ‘बागी 2’  की करे तो इसमें एक्टर टाइगर श्रॉफ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों के द्वारा पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है। ट्रेड पंडित का भी मानना हैं कि फ़िल्म ‘बागी 2’ टाइगर और दिशा पटानी के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो सकती है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account