ट्रांसपेरेंट टॉप में जहाँ मम्मी करीना ने बढ़ाया गर्मी का तापमान वहीँ नन्हें तैमूर ने अपने न्यू हेयरस्टाइल से पार की क्यूटनेस की सारी हदें..

4 weeks ago Mahima Nigam 0

फ़िल्मी जगत के स्टार किड्स हमेशा से ही सुर्ख़ियों का हिस्सा रहे हैं| हालांकि कुछ फ़िल्मी सितारों के बच्चे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं वहीँ ऐसे कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जिनके बच्चों को लाइमलाइट में आने का शौक होता है और कुछ अपनी क्यूटनेस और लुक की वजह से अपने माँ-बाप से ज्यादा चर्चा का विषय बन जाते हैं| इन्हीं में से एक हैं करीना कपूर खान और नवाब साहब सैफ अली खान के नन्हें शहजादे तैमूर अली खान ,जिनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और लोगों को काफी भाती भी है|

बीते दिनों करीना बेटे के साथ शूटिंग में जाते हुए दिखाई दीं। हाल ही में एक बार फिर से ननद सोहा अली खान के घर बांद्रा में तैूमर को लेकर पहुंची हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

इस दौरान करीना लाडले तैमूर के साथ स्टाइलिश लुक में नजर आईं। जहां मम्मी करीना ट्रांसपेरेंट टॉप में कहर ढाती नजर आईं, वहीं नन्हें तैमूर चेक शर्ट और ब्लू पैंट के साथ यैलो शूज पहने हुए दिखे।

बता दें कि तैमूर अब 15 महीने के हो गए हैं। अब वे कैमरे के बीच खुद की अहमियत भी बखूबी समझने लगे हैं। सोशल साइट पर उनकी तस्वीरें शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं। लोग तैमूर की तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। वैसे जब से करीना के लाडले का जन्म हुआ है तब से ही वह लाइमलाइट में रहते हैं। कहा जाए तो करीना ने उन्हें जन्म नहीं बल्कि रिलीज किया है।