बॉलीवुड में हॉट और बोल्ड हसीनाओं की कमी नहीं है| लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी हैं जो बेहद हॉट और खूबसूरत होने के बावजूद भी बड़े पर्दे पर ज्यादा नाम नहीं कमा पाई हैं| इन्हीं में से एक है बॉलीवुड और टॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा| ये अपने बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहतीं हैं। ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी बेहतरीन मूवी में काम करने के बावजूद आज कायनात को कहीं काम नहीं मिल रहा है।वह अक्षय कुमार के साथ तमिल फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ में काम कर चुकीं हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बताया जाता है कि कायनात ने मॉडलिंग करने के बाद बॉलीवुड का रास्ता चुना है। वो बचपन से एक एक्ट्रैस बनना चाहती थीं। कायनात ने फिल्मों के अलावा लक्‍स के विज्ञापनों में भी काम किया है। इसके अलावा कायनात पंजाबी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। कायनात की पंजाबी फिल्म का नाम ‘फरार’ है। इसमें कायनात के साथ गिप्पी गरेवाल भी थे। उन्होंने 2015 में ही मलयालम फ़िल्म ‘लैला ओ लैला’ में भी अभिनय किया है।

फिल्मों में इन्होने बेहद हॉट सीन भी दिए हैं, लेकिन उसके बावजूद भी इन्हें अब काम नहीं मिल रहा है। दोस्तों इसे ही किस्मत कहते हैं इतनी खूबसूरती और टैलेंटड होने के बाद  भी ये एक्ट्रेस आज भी बिना काम के घूम रही है।बता दें कि कायनात अरोड़ा दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की कजिन हैं। सुपरस्टार की बहन होने के बावजूद भी वह इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। इसके अलावा कायनात इन दिनों मुंबई में रह रही हैं और शूट करके पैसे कमा रहीं है।

उनका लेटेस्ट फोटोशूट जो कि कुवैत में कराया गया है। यह फोटोशूट कायनात ने अल्लावी सिंगर के साथ कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में कायनात बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account