बॉलीवुड जगत में नवाजुद्दीन सिद्दकी एक ऐसे एक्टर हैं जिनका हर अंदाज सबसे अलग है| चाहे बात फिर किसी किरदार को निभाने की हो या व्यक्तिगत जीवन में उनके खुद की पर्सनालिटी की हो, देश में उनके हर रूप के प्रशंसको की कमी नहीं हैं| लेकिन कभी कभी कुछ ऐसा हो ही जाता है जिसकी वजह से सामने वाली की नेगेटिव इमेज बन जाती है|

ऐसा ही कुछ हुआ है नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ| दरअसल उन पर अपनी पत्नी की जासूसी कराने का आरोप लगा है। महाराष्ट्र के ठाणे की क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही अभिनेता सिद्दकी को भी पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया गया है।

हालांकि, सिद्दीकी ने अब तक इसका कोई जवाब नहीं दिया है। बताया जाता है कि सिद्दीकी पर उनकी पत्नी की जासूसी करने का आरोप है। खबर के  मुताबिक, थाणे पुलिस द्वारा सीडीआर मामले में 11 लोगों, मुख्यत: निजी जासूसों को पकड़ने के बाद सिद्दीकी का नाम सामने आया था।

कुछ आरोपियों के बयानों के मुताबिक, सिद्दीकी ने एक वकील के जरिए एक जासूस को काम पर लगाकर अपनी पत्नी के फोन के सीडीआर हासिल की थी, ताकि वह अपनी पत्नी की हरकतों और कॉन्टेक्ट्स पर नजर रख सकें।- हालांकि अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर नवाजुद्दीन ने अपनी पत्नी की जासूसी क्यों करवाई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाणे की क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर नितिन ठाकरे ने बताया, “एक आरोपी ने पूछताछ के दौरान सिद्दीकी का नाम लिया था। हमने सिद्दीकी को समन किया, लेकिन वह जांच के लिए पेश नहीं हुए। साथ ही मामले में आरोपियों ने बॉलीवुड की कई हस्तियों समेत कई कारोबारियों और पुलिस अफसरों के नाम भी उजागर किए हैं, जिनसे जल्द पूछताछ की जा सकती है।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 25 अक्टूबर को लॉन्च हुई अपनी किताब ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ को लेकर काफी विवादों में रह चुके हैं। यहां तक कि नवाज के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई गई थी। इस सबके बाद उन्होंने अपनी किताब वापस लेने का फैसला किया। सोशल मीडिया पर मांफी मांगते हुए नवाज ने लिखा, ‘मेरी किताब की वजह से जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं, मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं, मुझे बेहद पछतावा भी है। इसलिए मैंने अपनी किताब वापस लेने का फैसला किया है।’ इस ट्वीट के 24 घंटे के अंदर ऑनलाइन रिटेलर अमेजन ने भी इस किताब को हटा दिया गया था।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account