पहली बार सौतेले भाई अर्जुन के घर मिलने गई जाह्नवी-खुशी, पापा बोनी भी थे साथ

पहली बार सौतेले भाई अर्जुन के घर मिलने गई जाह्नवी-खुशी, पापा बोनी भी थे साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की निधन के बाद कपूर परिवार पूरा करीब आ गया है। पहली बार श्रीदेवी की दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर के घर उनसे मिलने पहुंची। उनके साथ पापा बोनी कपूर और मोहित मारवाह भी अपनी पत्नी अंतरा मोतीवाला के साथ थे।

बता दें कि अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी जल्द ही आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में व्यस्त है। अर्जुन अभी हाल ही मे शूटिंग से वक्त निकालकर मुंबई अपने घर आए हुए पथे। अर्जुन कपूर के घर लौटने की खबर मिलने के बाद पापा बोनी कपूर दोनों बेटियां खुशी और जाहन्वी के साथ बेटे से मिलने पहुंचे।

आपकों बता दें, कि श्रीदेवी की निधन के बाद सौतेले बेटे अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी सारे गिले-शिकवे भूलाकर अपनी सौतेली बहनों का साथ दे रहे हैं। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर अर्जुन कपूर भी अपनी फ़िल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई पहुंचे थे। अर्जुन कपूर ही नहीं बल्कि उनकी बहन अंशुला भी आजकल जाह्नवी-खुशी को पूरा सपोर्ट करती दिखाई दे रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दिनों अर्जुन-अंशुला पापा बोनी कपूर के घर शिफ्ट होने का प्लान बना रहे हैं। इसकी वजह ये कि वे बोनी कपूर और दोनों बहनों खुशी और जाहन्वी को अकेला नहीं छोड़ना चाहते हैं। बता दें कि जब से बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी की थी, तब से अर्जुन कपूर अपनी बहन के साथ अलग रह रहे थे। जब तक श्रीदेवी जिंदा थीं, तब तक अर्जुन-अंशुला और जाह्नवी-खुशी में दूरियां बनी हुई थीं| अपनी सौतेली बहनों संग रिश्ते पर अर्जुन ने एक बार इंटरव्यू में कहा था- हम न तो मिलते हैं और न ही साथ में समय बिताते हैं, इसलिए हमारे बीच कोई रिश्ता है ही नहीं|

कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने जाह्नवी-खुशी के खिलाफ कुछ बातें कही थी, इस पर अंशुला ने उसे जवाब देते हुए कहा था कि मेरी बहनों के बारे में कुछ ना कहें’|

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account