बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन भले ही फिल्मों मे कम नजर आ रही हों लेकिन बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री से लेकर लोगों के बीच आज भी उनकी  पहले जैसी चमक बरकरार है| वो आज भी बॉलीवुड मे अपनी बेहतरीन अदाओ और कलाकारी की वजह से करोड़ो दिलों पर राज करती है|सुष्मिता सेन साल 2012 मे फिल्म पर्दे पर आखरी बार नजर आई थी, उसके बाद गायब हो गयी थी लेकिन अब उनको लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल सुष्मिता सेन बॉलीवुड में आठ साल के बाद वापसी कर रही है।

आपको बता दें कि सुष्मिता सेन फिल्म ‘डू नॉट डिस्टर्ब’ में आखिरी बार नजर आई थी जो कि बॉक्स ऑफिस सफल नही रही थी। इसके बाद से सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड से किनारा कर लिया था पर वो सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने फैंस के लिए फोटोज शेयर करती रहती है।

दरअसल सुष्मिता सेन इन दिनों एक स्क्रीप्ट पढ़ रही है और इसको देखकर यह उम्मीद है कि जा रही है की वो बहुत जल्द फिल्मों मे नजर आने वाली है। उन्होने कहा कि ‘अब वो आराम से किसी भी फिल्म को 6 महीने दे सकती है। हालांकि सुष्मिता सेन ने इससे पहले कई बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है। आइए उनकी बेहतरीन फिल्मों पर एक नजर डालते है।

बीवी नं 1
इस फिल्म मे सुष्मिता सेन के अलावा करिश्मा कपूर भी लीड रोल मे थी पर इसमें सुष्मिता सेन  के काम को ज्यादा सराहा गया था।

मै हूं ना
इस फिल्म में सुष्मिता सेन शाहरुख खान के साथ नजर आई थी| इस फिल्म मे सुष्मिता ने एक टीचर का रोल किया था जिसको दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

चिंगारी
इस फिल्म मे सुष्मिता सेन के अलावा बॉलीवुड मे ‘डिस्कों डांसर’ के नाम से फेमस मिथुन चक्रवर्ती अहम भूमिका मे थे| सुष्मिता सेन ने इस फिल्म मे  काफी अच्छी अदाकारी का नजारा पेश किया था।

आंखे
इस फिल्म में बड़ी स्टारकास्ट के साथ दिखी सुष्मिता ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया था।

सिर्फ तुम
इस फिल्म में  सुष्मिता सेन का लीड रोल नहीं था पर उनके ऊपर फिल्माए गए गानो ने धमाल मचा दिया था।

 

तुमको ना भूल पाएंगे

इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट दिया मिर्जा और सुष्मिता सेन दोनो कास्ट की गई थी। पर लोगों ने सुष्मिता सेन को ज्यादा पसंद किया था।

 

 

 

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account