फेमस एक्ट्रेस मंदाकिनी की तरह ही पानी में आग लगाती नजर आई ये बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट तस्वीरें देख छूट जाएंगे पसीने..!

4 weeks ago Bhawna Paul 0

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली हो गई’ तो आपको याद होगी ही अगर फिल्म याद हो या ना हो लेकिन आपको इस फिल्म का वो गाना जरूंर याद होगा जिस में एक्ट्रेस मंदाकिनी ने नदी में नहाते वक्त लोगो के दिलों और पानी में आग लगा दि थी अब आपको याद आ गया होगा। क्योंकि उस दौर में उस मूवी का सबसे बोल्ड सीन था।

आपको बता दें कि, उनका वो ही अंदाज दोहराने के लिए और पानी में आग लगाने के लिए इस बार बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट गिजेल है। उन्होंने झरने के नीचे सफेद साड़ी पहनकर बेहद ही बोल्ड फोटोशूट करवाया है। गिजेल किसी भी एग्ल से मंदकिनी से कम नहीं लग रही है।

दरअसल, गिजेल अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज शेयर करती रहती है और लोगो को उनका बोल्ड अंदाज काफी पंसद आता है। ये कोई पहली बार नहीं है जब गिजेल ने ऐसी फोटोज शेयर कि है इसे पहले वो नहाने के बाद की फोटोज शेयर की है और उन फोटोज में वो अपने प्राइवेट पार्टस छुपाती हुई नजर आ रही है। इस फोटोज के साथ उन्होंने अपनी पिंक बिकिनी में पहन रखी है।

बता दें कि, गिजेल अपने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज शेयर करती रहती है। गिजेल को अभी तक बॉलीवुड में इतनी पहचान नहीं मिली है। लेकिन उनकी फोटोज देखकर अच्छे खासे लोगो उनके फैंस हो जाता है। ‘क्या कूल हैं हम-3’ में गिजेल ने बहुत ही अच्छा काम किया था।