बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर उनके अंतिम संस्कार के बाद भी अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं वैसे-वैसे नई-नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं। जैसे शुरुआत में कहा जा रहा था कि श्रीदेवी की मौत की वजह कार्डियक एरेस्ट था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उनकी मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई। पोस्टमार्टम के अनुसार उनकी मौत होटल के बाथटब में डूबने से हुई और उनकी शरीर में एल्कोहल भी मिला।

अभी भी श्रीदेवी के मौत से जुड़े कुछ ऐसे सवाल हैं जो श्रीदेवी की मौत की गुत्थी को काफी उलझा रहे हैं। जैसे ये एक बड़ा सवाल है कि श्रीदेवी दुबई में क्यों रूकी थीं जबकि उनके पति और बेटी वापस मुंबई आ चुके थे। इस सवाल का जवाब अभी भी किसी को मालूम नहीं चला है। लेकिन, अब श्रीदेवी के वहां रुके होने की असल वजह सामने आ चुकी है। आपको बता दें कि श्रीदेवी एक अच्छी अभिनेत्री और डांसर होने के साथ साथ एक अच्छी पेंटर भी थीं।

वो हमेशा अपने खाली समय में पेंटिंग बनाया करती थीं। श्रीदेवी दुबई में क्यों रूकी थीं? इस सवाल का जवाब उनके इसी शौक में छिपा हुआ है। बता दे, कि  मोहित मारवाह की शादी के बाद श्रीदेवी अपनी पेटिंग्स की एक प्रदर्शनी दुबई में लगाने वाली थीं। यही वजह है कि वो शादी के बाद अपने पति और बेटियों के वापस आने के बाद भी वहीं होटल के कमरे में रुकी रहीं। श्रीदेवी के पेटिंग्स बनाने के शौक का खुलासा उस वक्त हुआ जब उनसे फिल्म ‘जुदाई’ के बाद लंबे ब्रेक का वजह पूछा गया था, तो श्रीदेवी ने कहा था कि वे खाली वक्त में पेंटिंग्स बनाती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि श्रीदेवी दुबई में क्यों रूकी थीं इसकी वजह ये थी कि, श्रीदेवी के द्वारा बनाई पेंटिग्स की नीलामी दुबई में होने वाली थी। इसी वजह से वो दुबई में अकेली रुकी हुई थीं। वो कितनी अच्छी पेंटिग्स बनाती थी। उसका अंदाजा आप नीचे दी गई श्रीदेवी की पेंटिंग्स को देखकर  लगा सकते हैं| श्रीदेवी ने अपने निधन से पहले ही अपनी भतीजी सोनम कपूर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’  कि एक पेंटिग बनाई थी। श्रीदेवी फेमस डांसर माइकल जैक्सन की फैन थीं। उनकी पेंटिग्स की निलामी के लिए कई ऑक्सन हाउसेस ने उनसे संपर्क किया था। लेकिन, इस बार वो मान गई थी। इसी वजह से वो दुबई में अकेले रुकी हुई थीं।

बता दें कि श्रीदेवी की अस्थियों को 3 मार्च को रामेश्वरम के समुद्र में विसर्जित कर दिया गया। उनको अंतिम बिदाई देने लाखों की संख्या में लोगों का जमावड़ा निकला था। वहीं परिवार के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड भी उनके निधन की खबर सुनकर गहरे सदमे में है।

 

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account